सांप पर फावड़े से शख्स ने किया हमला तो सांप ने भी दिया पलट जवाब

Man attacked snake with shovel

सांप से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। इन सांपों के खतरनाक रूपों से हम वीडियो से अवगत हो लेते हैं। दरअसल यह जहरीले सांप भी ज्यादा खतरनाक होते हैं। अगर शांत हैं तब तक तो ठीक है लेकिन अगर इनका रूप गुस्से में आया तो फिर यह अपने जहर से मारने में कोई कोताही नहीं करता है। ऐसे में लोग सांपों को देखते हैं तो उसे मारने के लिए दौड़ पड़ते हैं लेकिन अब लोगों के अंदर जागरूकता आई है‌ इस वजह से लोग इन सांपों को देखने के बाद स्नेक कैचर को बुलाकर इन्हें रेस्क्यू करवाते हैं लेकिन हाल ही में एक वीडियो देखा गया जिसमें सांप को मारते हुए शख्स दिखाई दे रहा है।

सांप को देखते ही फावड़ा चला देता है शख्स

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं एक खेत जहां पर सांप दिखाई देता है वही एक शख्स फावड़ा लेकर मौजूद होता है जो मिट्टी की खुदाई कर रहा है। शायद उसने सांप को मिट्टी के अंदर जाते हुए देखा और वह खुदाई करता है तो उसे वहां पर सांप नजर आता है जो निकलकर भागने का प्रयास करता है। तभी शख्स उस पर फावड़ा चला देता है। आप देख सकते हैं एक बार नहीं वह कई बार सांप पर हमला करता है और सांप खुद को बचाकर भागने की कोशिश करता है लेकिन हावड़ा के बार बार हमले से वह सांप आखिरकार मर ही जाता है।

वह वीडियो के अगले क्लिप में देखेंगे वही शख्स किसी घर में है जहां वह साप को निकालने की कोशिश कर रहा है। अब शायद वह शख्स उस सांप को निकाल कर मार दे या फिर उसे जाने दे। यह तो बात की बात है फिलहाल आगे बढ़ेंगे तो आप देख पाएंगे एक और सांप है जो पेड़ की डाल से लिपटा हुआ है। उसे नीचे उतारने के लिए सपेरे को बुलाया जाता है वह बीन बजाकर उस सब को नीचे ले आता है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @ Naag Jogi फर्श पर शेयर किया गया है। जिसे 14M व्यूज आए हैं और 46k लाइक आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top