बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट को सोता बताया राखी सावंत ने, कहा मेरी जरूरत है वहां

Rakhi Sawant told all the contestants to sleep in Bigg Boss

अक्सर विवादों से घिरी रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेंस्टेंट के रूप में नजर आ चुके हैं। राखी सावंत कृष्णा अभिषेक की मेजबानी वाले शो “बिग बज” में भी नजर आएंगी।बिग बॉस 16 का सीजन शुरू हो चुका है और इस पर राखी सावंत ने अपनी भी बिना किसी पक्षपात के घरवालों पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सब बोरिंग है शो को मनोरंजक बनाने के लिए अंदर जाने की इच्छा भी जाहिर की। राखी सावंत का कहना है भले ही बिग बॉस अभी शुरू हुआ है पर हर कोई अभी भी सो रहा है। दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर रहे हैं और स्वाभाविक रूप से बहुत उबाऊ है। मैं अकेले हूं जो के सीरियल को मनोरंजक बना रही हूं।

राखी सावंत किसी भी बात को विपक्ष और बेबाक अंदाजा में कह डालती हैं। उनका यही अंदाज उन्हें विवादों में भी घेर लेता है तो कभी-कभी उनके फैशन सेंस की ऐसी चर्चा होती है। कितना चारों तरफ राखी सावंत की ही बातें होती रहती हैं। बिग बॉस को लेकर उन्होंने यहां तक भी कहा कि मेरा मानना है कि मुझे इस सीजन में भी वाइल्ड कार्ड कंटेंस्टेंट्स के रूप में घर के अंदर जाना चाहिए और घर में थोड़ा हलचल मचाना चाहिए ताकि अन्य कंटेंस्टेंट जाग सके और शो को गंभीरता से लेना शुरू करें।

पिछले सीजन में वह अपने पति रितेश के साथ प्रवेश की थी लेकिन बाद में दोनों ने अपना अपना रास्ता अलग कर दिया है। यह अभिनेत्री फिलहाल मैसूर के व्यापारी आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं और इनके साथ अक्सर इन के वीडियोस और फोटो देखने को मिलते हैं। किसी ना किसी इवेंट दिया किसी पार्टी में इन दोनों को देखा ही जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top