छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया, महिलाओं का कबड्डी खेल हुआ वायरल

women's kabaddi game

सोशल मीडिया की दुनिया बेहद ही अनोखी है। जहां आपको कुछ ना कुछ चौका देने वाली खबरें देखने को मिल ही जाती हैं। आप सभी ने महिलाओं के कबड्डी खेल तो देखे होंगे लेकिन साड़ी पहन के ग्रामीण महिलाओं का कबड्डी खेल शायद ही देखा हो। दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप ग्रामीण महिलाओं को साड़ी पहनकर कबड्डी खेलते हुए देखेंगे। उनका दमखम इतना जबरदस्त और खेल इतना लाजवाब है कि इससे प्रभावित हो गए। आईएएस ऑफिसर अवनीश जिन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “हम किसी से कम है क्या? छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में महिला कबड्डी….”

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं गांव में एक बड़ा सा मैदान हैं। गांव वाले इकट्ठा हुए हैं। यहां लग रहा है खेल प्रतियोगिता चल रही है। इस दौरान महिलाओं का कब्बड्डी हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं सभी महिलाएं साड़ी पहनी हुई हैं और सिर पर पल्लू भी ली है। गांव वालों के बीच में यह महिलाओं के बीच कबड्डी का खेल हो रहा है पूरे नियम को फॉलो करते हुए महिलाएं जबरदस्त एक दूसरे टीम को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। महिलाओं का यह कबड्डी खेल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से छाया हुआ है। दरअसल जहां लोग खेल के लिए अलग से कपड़े पहन कर खेलते हैं वहीं यह महिलाएं पारंपरिक साड़ियों में भी खेल का लाजवाब कमाल दिखा रही हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो को 13 लाख 4 हजारसे अधिक लोगों ने लाइक किया है और देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए महिलाओं के खेल की खूब तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top