Alka Yagnik के गाने पर डांसर ने मचाया स्टेज पर हंगामा, डांस देखने के लिए ढेरों उमड़ी भीड़—

Dancer created ruckus on stage

दोस्तों आजकल लोग मनोरंजन के लिए डांस का कार्यक्रम आयोजित करते हैं । कुछ लोग डांस के मामले में काफी शौकीन होते हैं। आजकल सोशल मीडिया के दौर में हर कोई अपने आप को आजकल दुनिया के सामने लाता है। कुछ लोगों के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जिससे लोग अपने करियर के तौर पर उपयोग करते हैं।

दोस्तों ऐसे में ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा गया कि डांस कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें डांसर बुलाया गया डांसर ने अपने डांस से वहां मौजूद हर किसी को अचंभित कर दिया इसका डांस लोगों को इतना पसंद आया कि उस डांसर पर लोगों ने नोटों की बौछार कर दी वैसे तो आप सभी को पता होगा कि बॉलीवुड सिंगर अलका याग्निक के गाने का हर कोई दीवाना होता हैं। उसके साथ यदि इनके गाने पर डांस आयोजित हो तो उसे देखने के लिए तो बड़े ही भीड़ इकट्ठा हो जाती है।

दोस्तों अलका याग्निक ने अपने मधुर सुरीली आवाज में एक बड़ा ही प्यारा गीत गाया है। “तवायफ कहा किसी से कब मोहब्बत करती है” इस गाने को अलका याग्निक में अपनी मधुर सुरीली आवाज में गाया है। भले ही लगाना काफी पुराना है परंतु आज भी लोग इस गाने को बहुत पसंद करते हैं। इस वीडियो में लोगों के चेहरे पर जो हंसी है वह आप साफ तौर पर देख सकते हैं। इसके साथ डांसर ने भी बड़े ही कमाल तरीके से इस गाने पर डांस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top