प्रियंका चोपड़ा के गाने पर डांसर ने किया धांसू डांस, वायरल वीडियो

Dancer danced on Priyanka Chopra's song

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की भरमार है लोग अपने डांस के वीडियो से सोशल मीडिया पर नाम कमाने की जद्दोजहद में लगे है। इन्हीं वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जो शादी पार्टी या फंक्शन में किए गए। आर्केस्ट्रा पर डांस से जुड़े होते है।

ऐसे कई बेहतरीन आर्केस्ट्रा डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें डांसर ने बॉलीवुड के गाने पर डांस करके वहां बैठे लोगों का हाल बुरा कर दिया है, लोग डांस को देखकर दिल की धड़कनों को संभालने में लगे हुए है।

आर्केस्ट्रा में लड़की ने किया प्रियंका चोपड़ा के गाने पर डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक फंक्शन के दौरान आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखा गया है। जहां सफेद रंग के लहंगे में लड़की अपने डांस और अदाओं का कमाल दिखा रही है। डांसर स्टेज पर फिल्म “बरसात” के हिट गाने “साजन साजन तेरी दुल्हन सजाऊंगी” पर जबरदस्त अदाएं दिखाते हुए अपने पतली कमर के लटके झटके दिखाकर बैठे लोगों के दिलों को ऐसा धड़काया की बेहाल दिल संभाल कर लोग इसके डांस को देखे जा रहे है।

सोशल मीडिया पर भी है डांस वीडियो खूब छाया हुआ है जिसमें पतली कमर के लटके झटके देखकर ही लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ गई है। ऊपर से जब वह अदाएं दिखाते हुए पूरे स्टेज पर झूमती है तो फिर दिल को संभालना मुश्किल हो जाता है। लोग इस डांस वीडियो को जोरों शोरों से देख रहे है। जिसे यूट्यूब पर @reeltube से शेयर किया गया है।

इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और हजारों से अधिक लोग इस वीडियो को पसंद करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top