“बुलेट बंदी” गाने पर भाभी जी का जबरदस्त डांस वीडियो हो रहा वायरल

Awesome dance video of bhabhi ji

जैसा कि आप सभी जानते है सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की भरमार है। एक से बढ़कर एक डांसर अपने डांस का कमाल दिखाती है और ट्रेंड हो रहे गानों पर अपने शार्ट वीडियो रीस बनाकर शेयर करती है। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते है जिसमें भाभी अपने डांस का कमाल दिखा कर दिल जीत लेती है।

हाल ही में एक वीडियो भी ऐसा देखने को मिला जिसमें ट्रेंड हो रहे तेलुगु गाने पर भाभी जी ने अपने सुपर डांस दिखा कर दिल जीत लिया है। लोग उनके डांस वीडियो को खूब देख रहे है। भाषा भले ना समझ में आए लेकिन डांस स्टाइल और डांस मूव्स लोगों को जरूर समझ में आ रहे है।

तेलुगु गाने पर भाभी जी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है साउथ इंडियन स्टाइल में भाभी जी ने ड्रेस पहन रखा है और इस ड्रेस में वह तेलुगू भाषा के गाने “बुलेट बंदी” गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है। आप देख सकते है उनका डांस अंदाज काफी कमाल का है। डांस और एक्सप्रेशन ऐसा है जो दिल जीत ले रहा है।

कमाल की अदाओं को दिखाते हुए भाभी जी गाने पर जबरदस्त डांस स्टेप तो दिखा ही रही है। भाभीजी अपने लाजवाब और खूबसूरत एक्सप्रेशन से सभी का दिल जीत रही है। भाभी जी का यह डांस वीडियो @JYOTHIHomellyThoughts नामक यूट्यूब चैनल के शार्ट वीडियो पर पोस्ट किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर 1.7 करोड व्यूज और 4.4 लाख लाइक आ चुके है। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है। भाभी जी का डांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top