छोटी लड़के के साथ डांसर ने स्टेज पर मचाया धूम, वायरल हुआ वीडियो

Dancer rocked the stage with little boy

एक समय था जब भोजपुरी को लोग पसंद नहीं करते थे लेकिन आज एक ऐसा समय आ चुका है, जहां लोग भोजपुरी को खूब पसंद करते है। इनके फिल्मों को देखते है और फिल्मों के गानों पर डांस भी करते है। सोशल मीडिया फिर इनसे कहां बचने वाला है। इस पर भी भोजपुरी गानों पर डांस वीडियो देखने को मिलते है।

भोजपुरी गाने के कुछ डांस वीडियो ऐसे होते है जो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते है। ऐसा ही धूम मचा देने वाला एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी पर डांसर ने अपने डांस से स्टेज पर तहलका मचा दिया है।

भोजपुरी गाने पर डांसर ने मचाया तहलका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है आर्केस्ट्रा लगा है। जहां पर लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ के बीच में स्टेज पर डांसर अपने डांस का कमाल दिखा रही है तो वहीं उनके साथ एक छोटा लड़का भी जबरदस्त डांस करता हुआ नजर आ रहा है। दोनों की कातिलाना अदाओं के साथ डांस स्टेप भी ऐसे कमाल के है कि दिल बेकरार हो जा रहा है।

लहंगा चोली पहनने डांसर जब ठुमके लगाती है तो दिल को संभालना बड़ा मुश्किल हो जाता है। आप देख सकते है वहां बैठे लोग खड़े हो गए है और डांसर के डांस पर हूटिंग करते हुए सुनाई दे रहे है। जहां लड़का भी अपने जबरदस्त ठुमको से डांसर को कंपटीशन देता नजर आ रहा है तो डांसर भी ठुमको का जवाब ठुमकों से दे रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। हर किसी को पसंद आ रहा है यह वीडियो जिसमें डांसर के डांस ने हार्टबीट को बढ़ाया है तो वही लड़के ने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Satyendra Kumar SD पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 53 k व्यूज आए, लोग वीडियो को देखने के साथ ही दोनों के डांस पर अपने कमेंट भी दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top