छोटी बच्ची के साथ लंगूर के बच्चे ने की ऐसी हरकत, देखते ही हंस पड़ेंगे आप

Baby baboon did such an act with little girl

बच्चों से जुड़े तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। वैसे देखा जाए तो बच्चों के अलावा जानवरों से भी जुड़े वीडियोज अक्सर देखने को मिल जाते है। जानवरों और इंसानों के बीच अच्छी दोस्ती होती है। ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते है जिसमें इंसान और जानवर आपस में ऐसे खेलते कुत्ते है जैसे दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे फ्रेंड हो।

एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है जिसमें लंगूर के छोटे से बच्चे के साथ एक छोटी सी बच्ची खेलते नजर आई। दोनों का खेलना कूदना ऐसा था जिसे देखकर आप यही कहेंगे, जैसे दोनों काफी अच्छे फ्रेंड हो और एक दूसरे को काफी अच्छे से जानते भी है।

वीडियो में आप देख सकते है लंगूर का बच्चा कूद कूद कर इधर उधर दौड़ रहा है भाग रहा है, तो छोटी लड़की उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है फिर जैसे ही छोटी लड़की उसे पकड़ लेती है, वह भागने लगती है और लंगूर का बच्चा उसे पकड़ने लगता है। यही नही आप देख सकते बच्ची लेटी है तो उसे गुदगुदी भी करता है। बैठने पर उसके ऊपर कंधे पर बैठ जाता है और झूल भी जाता है।

यह प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है हर किसी को पसंद आ रहा है। यह वीडियो जिसमें बच्चे और लंगूर के बच्चे का प्यार देखकर हर कोई खुश हो रहा है। दिल खुश कर देने वाले इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Badri Narayan Bhadra पर शेयर किया गया। इस वीडियो को 1.1 k व्यूज आए है और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top