लड़के के सामने जब लड़की ने हिला दिया अपना पूरा कमर, लड़का रोक नहीं पाया खुद को

Girl and boy dance on stage

डांस के वीडियो के सोशल मीडिया पर भरमार है। एक से बढ़कर एक डांस लोग देखना पसंद करते है तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वायरल भी होते रहते है। इन डांस वीडियो का अपना ही कमाल है लोग इन्हीं डांस के माध्यम से चाहने वालों का दिल जीत लेते है।

वैसे तो आजकल डांस की कोई कमी नहीं है। वैसे ही लोग अब डांस को एक ऐसा मनोरंजन का साधन बना चुके है, जिनके वीडियोज देखकर ही लोग खुश हो लेते है‌ इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टेज पर एक लड़की और एक लड़का भोजपुरी गाने पर डांस करके वहां बैठे लोगों के दिलों को तो धड़का ही दिया है लेकिन यूजर्स के दिल भी जीत लिए है।

भोजपुरी गाने पर लड़की और लड़के ने किए हॉट डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है भोजपुरी का गाना “सइया जी” बज रहा है और इसी भोजपुरी गाने पर स्टेज पर एक लड़की और एक लड़का बेहद ही हॉट डांस कर रहे है। उनके इस हॉट डांस ने वहां का माहौल इतना गर्मा चुका है कि उनके डांस को देखने के लिए मौजूद लोगों की भीड़ में हूटिंग होनी शुरू हो जाती है।

उनके डांस के जबरदस्त अंदाज़ को लोग खूब पसंद कर रहे है जहां लोग लड़की की अदाओं के साथ उसके हॉट अंदाज की तारीफ कर रहे हैंश तो लड़के की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे है। जिसने उस हॉट सी लड़की के साथ डांस के स्टेप मैच करके वहां का माहौल ही बदल दिया है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। हर किसी को इनका अंदाज पसंद आया है तो हर कोई इनके डांस की जमकर तारीफ कर रहा है। जिसमें उन्होंने अपने डांस का ऐसा अंदाज दिखाया कि देखने वालों के हार्ट बीट बढ़ गए है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट PK Rai official पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 1.7 मिलियन लोगों ने देखा है और 15k लोगों ने लाइक करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top