डांसर ने दिखाया हवाई डांस जिसे देख दीवाने हुए लोग, वायरल हुआ वीडियो

Dancer showed aerial dance

सोशल मीडिया की दुनिया में डांसरों के तमाम वीडियो देखने को मिलते है। यह डांसर स्टेज शो से तो सबका दिल जीत ही लेती है लेकिन सोशल मीडिया पर भी अपने डांस का कमाल दिखाकर दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। हरियाणा के ऐसी कई मशहूर डांसर है, जिन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

उन्ही में से एक है कोमल चौधरी जो अपनी हॉट अदाओं को दिखाकर सोशल मीडिया पर दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। हाल ही में कोमल चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसे देखने के बाद लोग उनके डांस और उनके हॉटनेस की ओर से घायल हो गए है।

कोमल चौधरी ने दिखाए अपने हॉटनेस का जलवा

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है स्टेज लगा है और स्टेज के चारों तरफ लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ के बीच में स्टेज पर कोमल चौधरी काले रंग का सूट पहने हुए, हाथ में माइक लिए खड़ी है, तो वहीं उनके साथ एक और शख्स है जो हाथ में माइक लिया हुआ है।

वह शख्स कोमल से कुछ सवाल करता है जिसका करारा जवाब देकर कोमल चौधरी सबको खुश कर देती है। सवालों और जवाबों का यह झड़ी लंबा चलता है। जहां कोमल अपने बातों से दिल जीत रही है तो वहीं अपने ठुमको का कमाल भी दिखाकर लोगों को परेशान कर दे रही है।

जब वह माइक में अपने जवाब देती हैं तो वहां बैठे लोग खूब शोर मचाते हैं और उनके जवाब से खुश हो जाते है। कोमल चौधरी अपने हॉटनेस और अपने जबरदस्त ठुमको से जहां दिल देती है‌ वही आज उन्होंने अपनी बातों से भी दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर कोमल चौधरी से जुड़ा यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और लोग उनके अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे है। हरियाणा की हॉट डांसरों में इनकी गिनती होती है। इनका यह वीडियो यूट्यूब चैनल Ad music पर शेयर किया गया है। जिसे हजारों लोगों ने देखने के बाद लाइक भी किया है और कोमल चौधरी के इस अंदाज की तारीफ भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top