चाय की दुकान पर बर्तन धोता नजर आया बंदर, वीडियो हुआ वायरल

Monkey was seen washing dishes at the tea shop

सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते है। उसमें कुछ डांस के वीडियो होते है तो कुछ गानों से जुड़े होते है, तो कुछ लोग स्टंट करने में माहिर होते हैं तो वह भी अपना वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन हां कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जो कॉमेडी बेस होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग खूब हंसते हैं और उनका मूड भी बन जाता है। हंसा देने वाले ऐसे वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को तो मिलते ही है। कभी-कभी यह वीडियो सबको चौका भी देते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में नटखट और शरारती बंदरों को देखा जाएगा तो फिर बात ही मत पूछिए। वैसे भी यह बंदर बेहद ही नकलची होते हैं आपको काम करता देख आपके नकल उतारने में माहिर और अपने चुलबुले अंदाज से लोगों को हंसाने गुदगुदाने में भी माहिर होते है।

बंदर ने जब हम इंसानों जैसे धोए बर्तन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक चाय की दुकान जहां लोग बैठे हुए है, तो वहीं एक शख्स खड़े होकर बंदर को देख रहा है। वह बंदर भी टब में भरे पानी के अंदर बर्तन धो रहा है। यह भी एक कमाल की बात है वहीं पर शीशे का बर्तन रखा है और उसी बर्तन को वह धो रहा है लेकिन हम इंसानों के जैसे ही उसे संभाल कर धो रहा है।

जिसे देखकर लोग हंस तो रहे है लेकिन वीडियो देखकर और भी हंसी तब आ रही है, जब बैकग्राउंड में बेहद ही धाकड़ आवाज में एक डायलॉग बोला जाता है। कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है फिर बर्तन धोने वाला ही काम क्यों ना हो, जो इस समय बेहद ही ज्यादा सूट कर रहा है और इसे देखने के बाद लोग खूब जमकर हंस रहे है।

सोशल मीडिया पर भी बर्तन धोते इस बंदर का वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। दरअसल बंदर जिस तरह से काम को नकल करते है। वैसे ही नकल का यह वीडियो भी जमकर देखा जा रहा है, जिसमें बर्तन होते हुए बंदर का अंदाज सबको पसंद आ रहा है तो बैकग्राउंड में बज रहे डायलॉग को भी लोग खूब पसंद कर रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top