भीड़ के बीच में डांसर का जबरदस्त डांस देख, लोगों के छूटे पसीने

Dancer's tremendous dance in the middle of the crowd

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब देखने को मिलते है। वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जो डांस से भरपूर होते है जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है और दोबारा देखने का मन करता
है। सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाते है‌ ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला जिसमें एनर्जी डांस भरपूर है। वीडियो को देखने के बाद बिना तारीफ किए आप रह नहीं पाएंगे।

भरी सभा में जब झूमकर लड़की ने दिखाया अपने डांस का कमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक पंडाल सजा है जहां पर भक्ति भजन गीत संगीत चल रहे थे। जिसके बाद वहां लोकगीत पर लोगों का डांस शुरु होता है। वही पर एक शख्स महिला का गेटअप लिए हुए काले कलर का घाघरा चोली पहनकर लोगों के भीड़ के बीच पहुंचते है और लोकगीत “मेरी सांसू ननदन नित ताना” पर झूमकर डांस करते है।

आप देख सकते है जबरदस्त एनर्जी भरा डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ कमाल की अदाएं दिखाते हुए, जब वह शख्स झूम रहे होते है तो वहां बैठे लोगों का भी दिल मचल जाता है। एक शख्स उठकर उनके साथ डांस भी करते है लेकिन उनकी एनर्जी और उनका जबरदस्त ठुमका देखकर उनकी हालत खराब हो जाती है और वह वहां से हट ही जाते है‌।

डांस से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है, जिन्हें डांस आता है वह भी इस डांस को देखकर इसे सीखने और करने की कोशिश में लगे है तो देख कर मनोरंजन भी कर रहे है। उनके लिए यह वीडियो ऐसा है कि एक बार देख ले तो दिल ही ना भरे।लाजवाब डांस से भरा यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे जग लगातार व्यूज के साथ प्रतिक्रियाएं खूब आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top