डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का पीले ड्रेस में नागिन डांस देख फैंस हुए पागल

Dancing Queen Sapna Choudhary's

हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बिग बॉस के बस सेवक और भी ज्यादा मशहूर हो गई हैं। उनके डांस के लाखों दीवाने हैं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो सामने आया। जिसमें वह ऐसा डांस कि उनके फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए।

सपना चौधरी अपनी वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं।क्षउनका एक वीडियो इस समय वायरल हुआ है जिस पर वह जबरदस्त डांस कर रहे हैं। जिन्हें देखने पहुंचे दर्शक की भारी भीड़ में हूटिंग भी होने लगती है।

वैसे शादी विवाह में आप सभी ने नागिन डांस खूब किए होंगे और देखे भी होंगे लेकिन जब स्टेज पर सपना चौधरी नागिन डांस करती है तो फिर फैंस पागल हो जाते हैं। उनकी खुशी का जैसे कोई सीमा ही नहीं रहता है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना पीले रंग के सूट में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रहे हैं और उनके फैंस की निगाहें उन्हीं पर बनी हुई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है।

पीले रंग के सूट में सपना जिस तरह से नागिन डांस कर रही हैं और वह इस सूट में काफी खूबसूरत भी लग रहे हैं। उनकी खूबसूरती पर यह डांस चार चांद लगा दे रहा है। इस नागिन डांस में सपना के अंदाज को देखकर उनके फैंस दीवाने हुए हैं। वैसे अगर सपना की बात की जाए तो पूरी दुनिया आज उन्हें पहचानती है। सपना चौधरी का असली नाम सपना नहीं बल्कि सुष्मिता है।

सपना चौधरी ने न केवल हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपने डांस के चल रहे हैं। शायद इसीलिए उन्हें देसी क्वीन या डांसिग क्वीन कहा जाता है। सपना चौधरी सोशल मीडिया और टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर ही अपने वीडियो शेयर किया करते हैं।

watch video:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top