शराब के नशे में लड़खड़ा रहे दूल्हे ने की ऐसी हरकत…. कि वहां मौजूद लोग भी……

शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और कभी-कभी यह इतने मजाकिया होते हैं कि इन्हें देखने के बाद अपनी हंसी ही नहीं रुकती है। ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें दूल्हे ने खूब शराब पी रखी है और उसके कदम स्टेज पर ही लड़खड़ा रहे थे। उसके सामने दुल्हन खड़ी थी लेकिन नशे में चूर होने के कारण उसे कुछ समझ में ही नहीं आ रहा था। वह दुल्हन के बगल में खड़ी उसकी मां को ही वरमाला पहनाने लगता है।

सास ने रोका हाथ
दूल्हे को ऐसा करते हुए उसकी सासू मां ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे रोक लिया। इस दौरान दुल्हन का चेहरा देखने लायक था क्योंकि वह काफी अचंभित हो चुकी थी, दूल्हे के इस हरकत से, उसे कुछ समझ में ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या? इसके बाद फिर दूल्हा दुल्हन को वरमाला पहनाने जाता है लेकिन उससे पहले ही वह लड़खड़ा कर वहीं सोफे पर गिर जाता है।

दोस्तों ने दिया सहारा
दूल्हा जब सोफे पर गिरने लगता है तो उसके कुछ दोस्तों ने उसे सहारा दिया और उसे स्टेज पर खड़ा किया। इस वीडियो को अब तक 60 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। दूल्हे की इस हरकत को देखते हुए सभी ने शादी न करने की ही नसीहत दी। और कहा कि जो अपनी शादी में इतनी तरह बुरी तरीके से शराब के कारण लड़खड़ा रहा है। वह शादी के बाद उस लड़की का क्या ख्याल रखेगा। वही लोगों ने लड़की के लिए भी कमेंट करते हुए कहा कि आप अपने अधिकार के लिए आवाज़ उठाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top