पापा के झूठ को पकड़ लेती है बेटी, गुस्से में पापा का बजा देती है बैंड

Daughter catches father's lie

छोटे बच्चे बहुत ही प्यारे और मासूम दिल के अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लेते हैं और अगर वह नाराज भी होते हैं तो कुछ ही पल में मान भी जाते हैं। आजकल के तो बच्चे काफी ज्यादा समझदार भी हो गए हैं। समझदारी इस हद तक हो जाती है कि उनको अगर आप को समझाते हैं तो वह आपको ही समझाने लगते हैं। समझदारी इस कदर है कि हम बड़ों को भी हैरान कर देते है। आज का सभी बच्चे सही ग़लत का फर्क बखूबी समझते हैं। अपनी समझदारी से लोगों को हैरान कर देते हैं। नाराज तो बच्चे ज्यादा ही होते हैं लेकिन मनाना उन्हें बड़ा मुश्किल हो जाता है। बच्चे गुस्से में पड़े छोटे नहीं देखते हुए किसी पर भी बरस पड़ते हैं। बच्ची से जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला। पापा से नाराज हो गए इसके बाद पापा का बैंड बजा देती है।

पापा से नाराज हुई बच्ची ने बजाया बैंड

बच्चे मासूम होते हैं लेकिन आजकल के बच्चे मासूम होने के साथ ही तेज दिमाग के भी होते हैं। एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक बेटी और एक पापा को देखा गया। पापा अपनी बेटी से झूठ बोल देते है। छोटी लड़की को झूठ का पता चलते ही अपने पापा के ऊपर बरस पड़ती है। आग बबूला होकर वह पापा का बैंड बजा देती है। वीडियो में आप देखेंगे पापा की बेटी का से दादी के घर जा रहे हैं। अचानक छोटी लड़की को अपने पापा की झूठ का पता चलता है। छोटी लड़की गुस्से से अपने पापा को देखती है और चिल्ला कर अपने पापा को धमकी देने लगती है।

बेटी और पापा दोनों के बीच कहासुनी चल रही है। बेटी अपने पापा को बोलती है आपकी मम्मी से कहूंगी वह आपको अच्छे से सुधारेगी। जिसका बेटा वही सुधारे छोटी लड़की बड़ी ही समझदारी के साथ बोलती है। अगर मैं गलती करती तो क्या मम्मी मुझे नहीं सुधरती तभी पापा पूछते हैं कि तुम यह बात दादी से कहोगी अपने, तो छोटी लड़की बड़े ही एटीट्यूड के साथ बोलती है नहीं दादी से नहीं आपकी मां से कहूंगी। छोटी लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है लड़की की बात सब हैरान है।

यह वीडियो यूट्यूब चैनल news Trend पर शेयर किया गया है। जिसे 6.6 k व्यूज और 159 लाइक आ चुके हैं। लड़की की समझदारी की बात सुन सभी हैरान है और मुस्कुरा भी रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top