मालकिन के साथ बिस्तर पर सो रहे बंदर ने की ऐसी हरकत, देखकर आप भी कहेंगे वाह! कमाल है

monkey did such an act

जानवर भी हम इंसानों के काफी वफादार दोस्त होते हैं अगर उन्हें प्यार और दुलार मिलता है तो वह अपनी वफादारी के लिए अपनी जान भी दे देते हैं। वैसे तो लोग घरों में अपने कुत्ते ज्यादा पढ़ते हैं क्योंकि कुत्तों के प्रति लोगों का प्यार ज्यादा है। कुत्ते काफी ईमानदार जानवर होता है और घर की रखवाली की बात अगर की जाए तो यह जान पर खेल भी जाते हैं। दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो अलग-अलग जानवरों से प्रेम करते हैं। ऐसा ही एक जानवर है बंदर जो बेहद ही शरारती होता है लेकिन अगर इसे भी प्यार दुलार और सही तरीका मिले तो इसका भी रूप बदल जाता है। ऐसा ही एक बंदर का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें इंसानों से अपना लो रिश्ता जोड़ते हुए दिखाया गया है। वायरल वीडियो में लंगूर को एक मां जैसा प्यार दे रही भाभी जी देखी जा सकती हैं।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी जिनका नाम मोनालिसा है। उनके हाथों में एक बंदर है जो एक छोटे से बच्चे के रूप में है। उसका नाम मोनालिसा भाभी ने सुंदरी चुलबुली रखा हुआ है। मोनालिसा भाभी खुद को इसकी मां भी मानती हैं। वीडियो में देखेंगे यह दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं यहां तक कि मोनालिसा खेतों में काम करने जाते हैं तो वह सुंदरी भी उनके पीछे-पीछे जाती है और काम के दौरान उनके घर में बैठकर खेत में काम करने में मदद करती है।

सुंदरी कभी इस पेड़ पर तो कभी उस पेड़ पर लटक कर मौज मस्ती भी करती नजर आ जाएगी। मोनालिसा भाभी अपने कमरे में जाकर आराम करती है तो नटखट सुंदरी वहां भी आकर उनसे दुलार करने लगती है। जैसे कोई मां अपने बच्चे से दुलार करती है ठीक वैसे ही उन्होंने साफ आगे भी उस बंदर से दुलार कर रही है और बंदर एक मां को जब बच्चा चुमता है ठीक वैसे ही घूमते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को दो लाख 25 हजार से ज्यादा लोग ने देखा है और अट्ठारह हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है मां बेटे जैसा प्यार दिखा देखकर भावुक हो रहे हैं। यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं यह वीडियो यूट्यूब पर @badrinarayan Bhadra पर शेयर किया गया है। भाभी जी और इस अंगूर का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top