सास के सामने बहू ने हरियाणवी गाने पर लगाएं ठुमके, तो सास ने भी दिखाया अपने डांस का हुनर

Daughter-in-law dances on Haryanvi song in front of mother-in-law

आज के समय में जहां रहन-सहन बदल गया है, वहीं लोगों के विचार और भाव भी बदलते चले जा रहे है। जहां बहुओं को केवल घरों में पर्दे के पीछे रखा जाता था और उनका केवल करके गृहस्थ जीवन से ही मतलब रखना होता था। वहीं आज कल के घर की बहुएं अपने हुनर का कमाल दिखाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही है।

जहां वह घर बैठे ही अपनी अपने हुनर से सबको चौंका देती है फिर बहू के साथ सास कहां पीछे जाने वाली, वह भी उनके साथ जुड़ी ही रहती है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला, जहां घूंघट में बहू अपने ठुमके दिखा रही है तो वहीं बैठी सास भी अपनी बहू के डांस को खूब इंजॉय कर रही है और उनका हौसला बढ़ा रही है। सास बहू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

हरियाणवी गाने पर सास बहू का लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप सास और बहू को एक साथ दिखेंगे, देखकर आप खुद भी चौंक जाएंगे। जहां सास-बहू के रिश्ते में अक्सर बहस होती है। वहीं आज यह सास अपनी बहू को खूब प्रोत्साहित कर रही है, जिस आप देख सकते है। बहुत लंबा सा घूंघट निकाले हुए “फिल्म चंद्रावल देखूंगी” गाने पर डांस कर रही है। यह हरियाणवी गाना खूब छाया हुआ है तो इस पर बहू ने डांस का कमाल दिखाया, जिसे वहां बैठी सास खूब मजे से देख भी रही और बैठे-बैठे खुद भी ठुमके लगा रही है।

सास बहू के डांस का यह वीडियो छाया सोशल मीडिया पर

सास बहू के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। हर किसी को पसंद आ रहा है। जहां लोग इस वीडियो को तेजी से देख रहे है। वही यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर भी छाया हुआ है। इस डांस वीडियो में आप देख सकते है दोनों सास बहू ने धूम मचा दिया है। जिसे यूट्यूब पर KNJ beats dance नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.7Mव्यूज आए है उसको 4.7k के लाइक आ चुके है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top