पंडाल में आपस में ही डांस कंपटीशन करने लगी भाभियां, बैठे लोग ले रहे मजे

Sister-in-law started doing dance competition among themselves in the pandal

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो धूम मचा देते है और अगर यह डांस के वीडियो हो तो बात ही मत पूछिए। वैसे भी डांस के वीडियो बनाना लड़कियों को बेहद पसंद है और वह अक्सर अपने वीडियो शेयर किया करती है, लेकिन आजकल की भाभियां भी अपने डांस का कमाल दिखाने में पीछे नहीं हटती है। कभी-कभी तो आलम यह हो जाता है कि एक से बढ़कर एक डांस एक साथ कई भावना दिखाने लगती है।

जिसे देखकर हार्टबीट बड़े होते है और नजरें उन से हटने का नाम नहीं लेती है। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखा जा रहा है जहां एक पंडाल में भाभियों ने अपने ठुमको से दिल बहला दिया।

पंडाल में भाभियों ने दिखाया डांस का जलवा

मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जहां एक पंडाल में तीन भाभियां एक साथ डांस करने के लिए खड़ी हुई है। आप देख सकते है पंडाल के पीछे जबरदस्त लोगों की भीड़ है। यहां पर लोग लोकगीत पर बैठे-बैठे तालियां बजाकर झूम रहे थे, लेकिन अचानक से वहां सपा के जिला अध्यक्ष की पत्नी खड़ी हो जाती है और लोकगीत पर ठुमका लगाने लगती है। फिर क्या दो भाभी और पहुंच जाती है और उनके डांस के साथ अपने डांस का कमाल दिखाने लगती है।

तीनों भाभियां अपने डांस का ऐसा जलवा बिखेर दी है कि पंडाल में बैठे लोग मंत्रमुग्ध होकर उनके डांस को बस देखे जा रहे है और तालियां बजाकर अपनी ही जगह बैठकर झूम रहे है। जिसे सभी पंसद कर रहे है।

वीडियो पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छा गया है, जिसने भी देखा वह तारीफ किया। दरअसल तीनों ही भाभी अपने डांस में बहुत जबरदस्त है। ऐसा लग रहा है जैसे वह आज डांस करते हुए रुकेंगे ही नहीं, अपनी जबरदस्त अदाओं को दिखाया की जा रही है। इस डांस वीडियो को @Vipin studio से शेयर किया गया है। जिसे 178k व्यूज आए है और 21k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top