छोटे से घर में हरियाणवी गाने पर भाभी झूम रही थी भाभी, तभी फैसला पैर और

desi bhabhi dance

इंटरनेट की दुनिया में जहां हर कोई इससे जुड़ चुका है। वहीं इससे लोगों का खूब मनोरंजन भी होता है। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं, तो एक से एक डांसरों से रुबरु भी हो जाते हैं तो इनके कमाल के डांस वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में छाए रहते हैं जिसे यूजर्स खूब मनोरंजन करते हैं। यह डांस वीडियो तहलका मचाए रहते हैं। डांस वीडियो में अब भाभी अभी जुड़ चुकी है जो अपने डांस का कमाल दिखा कर यूजर्स का दिल जीत लेती हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला इसमें भाभी जी ने अपने डांस के कमाल से दिल जीत लिया है।

हरियाणवी गाने पर भाभी जी ने मटकाए कमर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें एक भाभी जी ने काले रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद सूरत लग रही है। एक घर देखेंगे इसमें कोई खास जगह नहीं है। उस छोटी सी जगह में वह अपने डांस का हुनर दिखा रहे है। देखेंगे भाभी जी हरियाणवी गाने “तेरे पीने खाने में” पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। भाभी जी का एक्सप्रेशन काफी कमाल का है और ठुमके दिल जीत लेने वाले हैं भाभी जी ने बेहद ही खूबसूरत अदाओं के साथ जब कमर मटकाया दिल वैसे ही उन्होंने जीत लिया। पूरा डांस देखकर दिल खुश हो जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो सबको पसंद आ रहा है। दरअसल भाभी जी बेहद ही खूबसूरत है उनके चेहरे की स्माइल ही दिल जीत ले रही है फिर उसके बाद उनका बेहद खूबसूरत से किया गया डांस कमर के ठुमके और एक्सप्रेशन यूजर्स का दिल जीत ले रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट DJ super mixing पर देखा गया है। इस डांस वीडियो को 2.3 एम व्यूज आ चुके हैं और 21 के लोगों ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही अपने कमेंट से भी दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top