सांप के आगे लेट गया शख्स, सांप ने की ऐसी हालत नहीं भूलेंगे जीवन भर

man lying in front of snake

इंटरनेट की दुनिया में कुछ बेहद ही खतरनाक वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जो चौका देते हैं और दिमाग की बत्ती भी गुल कर लेते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को को मिला इस वीडियो में जिसमें एक शख्स एक खतरनाक सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। कुछ लोगों को सांपों के वीडियोज देखना बेहद पसंद होता है और इस कड़ी में एक और वीडियो शामिल हैं। यह वीडियो आप देख सकते हैं जो वाकई में यह अलग और हैरान करने वाला है।

वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स सांप को चिढ़ाता है और उसके सामने ही जमीन पर ले जाता है लेकिन सांप काफी शांत स्वभाव का था। सांप ने शख्स को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया या फिर यूं कहिए शख्स की किस्मत अच्छी थी कि सांप का मूड अच्छा रहा वरना उसके जितना पास सांप था, किसी भी पल सांप के गुस्से का वह शिकार हो सकता था और मौत के बेहद करीब जा सकता था। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक इंसान सांप के साथ ऐसा व्यवहार कर रहा है जैसे दोनों पुराने दोस्तों और सालों से एक दूसरे को जानते हैं। यह वीडियो भी देख कर ऐसा ही कुछ लगा….

सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट world_ of_snacks पर शेयर किया गया है। जिसे 10 हजार लोगों ने पसंद किया है। केवल 10 घंटे ही हुए हैं इस वीडियो पर लगातार प्रतिक्रियाएं भी बढ़ रही हैं। वीडियो को देखकर लोग हैरानी ही जता रहे हैं लेकिन ऐसे खतरनाक सांपों से इस तरह की हरकत करने से भी बचने को कह रहे हैं। ऐसे सांपों का कोई भरोसा नहीं है। यह कब हमला कर दे इसका अंदाजा लगाना बेहद ही मुश्किल होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top