वीडियो वायरल: देसी भाभी का डांस देख यूजर्स के दिलों की धड़कनें बढ़ी

desi bhabhi dane video

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो काफी वायरल होते हैं। कुछ वीडियो तो इतने कमाल के होते हैं कि लोग उसे बार-बार देखना पसंद करते हैं। आपको डांस से जुड़े वीडियो हर प्रकार के देखने को मिल जाएंगे। कुछ डांस वीडियो इतने कमाल के होते हैं कि वीडियो देखने के बाद आप हंसी नहीं कंट्रोल कर पाते हैं, तो कुछ वीडियो बेहद खूबसूरत होते हैं। जिसमें डांस देख आप का दिल भर जाएगा।

वैसे तो सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस वीडियो का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है। ऐसे में बॉलीवुड के गानों पर लोगों का डांस कर शॉर्ट वीडियो बनाकर अपलोड करना काफी तेज हो रहा है, लेकिन कुछ भाभियों ऐसी भी है जो भोजपुरी गाने पर कमाल का डांस करके सोशल मीडिया पर अपने जलवे बिखेर दी हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें देसी भाभी ने साड़ी पहनकर हरियाणवी गाने पर जोरदार ठुमके लगाए हैं। उनका कमाल का डांस और एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत ले रहा है।

भाभी जी के इस कमाल के डांस वीडियो को आप यूट्यूब पर p k Deakar चैनल पर देख सकते हैं। भाभी जी के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं क्योंकि भाभी जी का देसी अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उनका डांस लोगों के दिलों को धड़कानें बढ़ाने का काम बखूबी काम कर रहा है।

इस वीडियो को अलीपुर का बताया जा रहा है। वैसे सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कमेंट भी खूब आने एक यूजर ने लिखा है देसी भाभी का देसी अंदाज काफी पसंद आया तो दूसरे यूजर ने लिखा बेहतरीन डांस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top