तेरी आंख्या का काजल गाने पर धमाकेदार डांस कर भाभी जी ने किया सपना चौधरी को फेल

Sister-in-law made Sapna Choudhary fail

इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है। जहां डांस के वीडियो आपको हर रोज देखने को मिल जाएंगे। इंटरनेट पर हर रोज हजारों वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें से डांस वीडियो सबसे ज्यादा होते हैं और लोग इसे देखना भी खूब पसंद करते हैं। डांस एक ऐसा टैलेंट है जो सबके बस की बात नहीं है। कुछ डांसर तो इतने कमाल के होते हैं कि उनका डांस देखकर आश्चर्य ही हो जाता है, तो कुछ डांस ऐसे होते हैं जिसे देखकर हंसी कंट्रोल नहीं होती है।

उस डांस का कोई मतलब नहीं होता है लेकिन लोग अपने ही धुन में डांस करते नजर आ जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भाभी जी का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी ने लाल रंग की साड़ी पहनी है और हरियाणवी गाना तेरी आंख्या का यो काजल पर बेहद ही मस्त अंदाज में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। उनके डांस बेहद ही कातिलाना है।

वायरल हो रहे है वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी जी ने लाल साड़ी पहनकर हरियाणवी गाना तेरी आंख्या का यो काजल पर जबरदस्त ठुमका लगाते हुए नजर आ रही हैं। उनके डांस बेहद ही कमाल के हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी जी ने इस गाने पर अपने डांस मूव्स से लोगों के दिलों की धड़कन ए बढ़ा दी है। उन्होंने धमाकेदार डांस किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha (Delhi nd Agra) (@neha.laxmi666)

भाभी जी के इस धमाकेदार डांस वीडियो को आप इंस्टाग्राम neha.laxmi666 आईडी पर देख सकते हैं। जिसे 37000 लाइक मिले हैं। यही नहीं कमेंट्स की इस पर भरमार है। एक यूजर ने लिखा है आपने तो कमाल का डांस किया तो दूसरे यूजर ने लिखा आपके डांस मूव बेमिसाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top