अलादीन की जैस्मिन अब हो चुकी है काफी बड़ी, बदल चुका है लुक

Aladdin's Jasmine is now quite big

लाइवबॉय के विज्ञापन में बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या? बोलने वाली लड़की सभी को याद होगी। वो लाइवबॉय के ऐड में काफी मशहूर हुई थी और उनका डायलॉग आज भी लोगों को याद है। टीवी इंडस्ट्रीज में वह आज एक जाना माना नाम बन चुकी हैं। भले ही इन्हें नाम से ना पहचानते हो लेकिन फोटो देखने के बाद हर कोई उन्हें पहचान जाता है।

लाइवबॉय के ऐड में नजर आई इस बच्ची का नाम अवनीत कौर है।अवनीत आज के टाइम में टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। अवनीत हीरो होंडा, क्लीनिक प्लस और कोकाकोला के ऐड में भी काम कर चुकी हैं। ऐड की दुनिया में धूम मचाने के बाद अवनीत कौर टीवी में भी अपना राज कर रही हैं।                                Page 106 – Movie Review Preview

अवनीत अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ‘मेरी मां’ से की थी। इसके बाद ‘टेढ़े है पर तेरे मेरे हैं’ और झलक दिखा जा 5 में दिखा गया। टीवी का बेहद ही पॉपुलर शो अलादीन सबको याद होगा। जिसमें इन्होंने जैस्मिन की भूमिका निभाई थी।

वह सिद्धार्थ निगम के साथ इस शो में नजर आई थी। अवनीत कौर की उम्र आज 20 साल हो चुकी है और देखने में वह बेहद ही खूबसूरत हैं। इतनी कम उम्र में करोड़ों फैंस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनकी फैन फॉलोइंग की अगर बात की जाए तो 27. 8 मिलियन लॉगइन इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और खूबसूरती किसी भी एक्ट्रेस को फेल करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top