साड़ी पहनकर देसी भाभी ने लगाएं भोजपुरी गाने पर धमाकेदार ठुमके

Desi bhabhi dances on Bhojpuri song

पहले बॉलीवुड का ही क्रेज हुआ करता था लेकिन अब टॉलीवुड का भी क्रेज काफी तेजी से बढ़ रहा है। भोजपुरी गानों पर लोग जमकर ठुमके लगाते हुए रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाया करते हैं। भोजपुरी गाने के वीडियो देखने में बेहतरीन होते हैं। जिसे देखने के बाद अब हर कोई है भोजपुरी गाना का फैंस होता जा रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शिल्पी राज का एक भोजपुरी गाना रिलीज हुआ था।

जिसके बोल है मैं लड़की नहीं जनरेटर हूं। यह सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने पर लोग शॉर्ट वीडियोज और रील्स बनाकर अपलोड कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी इन दिनों वायरल हो रहा है। जिससे एक देसी भाभी ने भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाए।

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि एक देसी भाभी हरे रंग की साड़ी पहनी है और पीछे का बैकग्राउंड भी हरा ही है। उन्होंने शिल्पी राज के इस गाने पर गजब के कमर मटका है। सोशल मीडिया पर उनकी अदाएं और कमर मटकाने के अंदाज को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by khushi (@the_khushi119)

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम अकाउंट @the_khushi119 पर देख सकते हैं। इस डांस वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। यही नहीं भाभी जी के झटकों के बाद लोगों ने उनके वीडियो पर रिएक्शन भी खूब दी है। इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 4000 से अधिक लोगों ने पसंद किया है। उनके जोरदार डांस की तारीफ करते हुए यूजर्स ने कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा है आपके ठुमके तो लाजवाब है, तो दूसरे यूजर ने लिखा आपके ठुमके देखने के बाद मुझे और कोई वीडियो पसंद ही नहीं आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top