हरियाणवी गाने पर देसी भाभी ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो दे झूम गए लोग

Desi Bhabhi did a tremendous dance on Haryanvi song

सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों पर डांस के वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते है। यह डांस वीडियो खूब वायरल होते है। देसी अंदाज और हरियाणवी गाने का कमाल ऐसा होता है कि डांस में चार चांद लगा देता है। इस डांस वीडियो को देखकर लोग झूमने लगते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें हरियाणवी गाने पर देसी भाभी ने अपने ठुमके का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाया कि देखने वाले देखते ही रह गए।

देसी भाभी के ठुमको ने लोगों को झूमने पर किया मजबूर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक शादी का फंक्शन चल रहा है, जहां आसपास लोग खड़े है। वहीं हरियाणवी गाने पर एक भाभी जी हरे रंग का कढ़ाई दार सूट पहने सिर पर गुलाबी रंग का दुपट्टा लिए हुए डांस करती नजर आ रही है। जिन्हें देखकर वहां आसपास खड़े लोग भी झूमने पर मजबूर हो जाते है। भाभी जी का जबरदस्त डांस देखते ही लोग चीयर भी करते है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो चुपचाप उनके डांस को देखे जा रहे है‌

हरियाणवी गाने पर भाभी ने किया जबरदस्त डांस

वीडियो में आप देख सकते है हरे रंग का सूट पहन भाभी जी हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन दे रही है। उनका डांस स्टाइल कमाल का है और उनका कॉन्फिडेंस देखने लायक है, जिसे लोग पसंद भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rahul renu ❤️ (@renu_rahul12)

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांस से जुड़ा यह भाभी जी का वीडियो खूब छाया हुआ है, जिसे इंस्टाग्राम पर Renu Rahul नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और भाभी के इस हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस को देखकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है, जिसे 61000 से ज्यादा लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top