ननद भाभी के डांस कंपटीशन ने बचाया बवाल, जबरदस्त वीडियो वायरल

Sister-in-law's dance competition saved the ruckus

दोस्तों क्या आपको भी शादी विवाह में डांस करना पसंद है तो आजकल तो एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। जिनमें शादी विवाह पार्टी फंक्शन में लोग अपने-अपने डांस दिखाकर लोगों का दिल जीत लेते है और अपना भी मनोरंजन करते है।

दरअसल ऐसे बहुत सारे लोग है जो शादी पार्टी फंक्शन में डांस करते है। अब तो इनसे जुड़े वीडियोज भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है। ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है जहां कार्यक्रम के दौरान ननद भाभी ने आपस में ही डांस कंपटीशन कर लेती है। बैठकर देखने वालों का भरपूर मनोरंजन हुआ तो वहीं दोनों ने एक दूसरे को कंपटीशन देने के चक्कर में एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स और अदाएं दिखाती है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक कार्यक्रम स्थल पर लोगों के जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ के बीच में पीले रंग का साड़ी पहने हुए भाभी जी अपने डांस का लाजवाब अंदाज़ दिखा रहे है। भाभी जी जब अपने ठुमके लगा रही है तो उनकी ननद से रहा ही नहीं जाता है। वह भी उठकर आती है और भाभी के साथ जबरदस्त डांस कंपटीशन कर लेती है।

एक दूसरे से डांस कंपटीशन में दोनों ही बेहतरीन डांस कर रही है। एनर्जी हाई लेवल है। दोनों के डांस स्टेप लाजवाब और कमाल के एक्सप्रेशन के साथ जोरदार ठुमको से भरा हुआ है। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है।

भाभी ननद की इस जोड़ी के डांस का लोग खूब चर्चाएं भी कर रहे है और इनके डांस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। जिसमें भाभी ने अपनी जबरदस्त ठुमको का कमाल दिखाया तो वही ननद ने भी अपनी एनर्जी के साथ पतली कमर के लटके झटके से दिल जीत लिया है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है।जिसे जबरदस्त व्यूज मिलने के साथ ही लाइक भी आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top