देसी भाभी के ठुमके देख देवर और ननद के छूटे पसीने

desi bhabhi ke dance

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं फिर यह बॉलीवुड के गानों पर किया गया डांस हो, या शादी ब्याह में बजने वाले बैंड बाजे नगाड़े पर सभी का अपना अंदाज और अपना रूप होता है और सभी के देखने वालों की पसंद भी अलग-अलग होती है। किसी को बैंड बाजे पर किया डांस बेहद पसंद आता है तो किसी को बॉलीवुड के गानों पर। लेकिन हां डांस सबको पसंद आता है वह एक ऐसी विधा बन चुकी है। जिसे देखना हर कोई पसंद करना है और अब तो ज्यादा से ज्यादा लोग डांस करना भी पसंद करते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बैंड बाजे पर दो भाइयों ने ऐसा लटका झटका दिया कि आप देखते ही रह जाएंगे।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं एक गांव में चारों तरफ लोगों की भीड़ है। ऐसा लग रहा है जैसे वहां कोई शादी है और इसी के बीच बैंड बाज रहा है। बैंड बाजे पर दो भाभी लोगों के बीच में जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं दोनों ही भाभियां साड़ी पहनी है और दोनों का ही अंदाज अलग और निराला है। दोनों ही अपने-अपने स्टाइल में नगाड़े की धुन पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं जिन्हें देखकर वहां तो लोगों के पसीने छूटे ही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के भी पसीने छूट जा रहे हैं उनके कमर के ठुमके ऐसे लाजवाब है कि आप देख ले तो देखते ही रह जाए।

सोशल मीडिया पर भाभियों का यह डांस वीडियो काफी छाया हुआ है उनके अंदाज और उनके डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल गांव में होने वाले बैंड बाजे पर डांस ज्यादातर लोगों को खूब पसंद आते हैं। ऐसे में इसे लगातार व्यूज आ रहे हैं लाइक आने के साथ लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे। जिसे यूट्यूब अकाउंट MP music पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top