दो देहाती लड़कों ने किया जबरदस्त डांस गांव में हुआ हल्ला

Two country boys did a tremendous dance

इंटरनेट की दुनिया में डांस के वीडियो धूम मचाए रहते हैं। इन डांस के माध्यम से यूजर्स भी अपने मनोरंजन में बिजी रहते हैं। अब डांस के वीडियो बनाना और शेयर करना काफी आसान है। इससे कहीं ज्यादा आसान है आपके अगर डांस वीडियो हुए तो आप मशहूर हो जाएंगे और आपकी पहचान बन जाएगी। इस कड़ी में फिर नौजवान हो बूढ़े हो या फिर बच्चे सभी जुड़े हुए हैं। आजकल तो बच्चे अपने डांस का ऐसा लाजवाब कमाल दिखाते हैं कि लोग देखकर ही हैरान हो जाते हैं कि इतनी कम उम्र में बच्चों को इतना बेहतरीन डांस कैसे आता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वाला जिसमें 2 बच्चों ने अपने डांस का हुनर दिखाया कि आप देखकर ही चौंक जाएंगे।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं दो बच्चों को जो गांव के बीच खुले मैदान में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं वह बॉलीवुड के गाने पर नहीं बल्कि ऐसा लग रहा है जैसे कोई थाल बजा रहे हो और उसी थाल पर वह दोनों अपने डांस का हुनर दिखा रहे हैं। दोनों का एक्सप्रेशन के साथ डांस करना काफी कमाल का है। डांस स्टेप भी लाजवाब है तो दोनों बच्चों के एक्सप्रेशन ऐसे जो दिल जीत ले रहे हैं। बच्चों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। इनका अंदाज लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी जम कर देखा जा रहा है। बच्चों के अंदाज के लोग तारीफ करते नहीं थक रहे है। वहीं बच्चों के एक्सप्रेशन वाकई में कमाल के हैं जो लाजवाब कम एक्सप्रेशन के साथ जबरदस्त डांस करें उनके ठुमके और उनकी अदाएं आप देखकर किसी भी बेहतरीन डांसर से कंपेयर कर सकते हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट pk parmi dehati pharwahi पर शेयर किया गया है और इसे लगातार व्यूज आ रहे हैं और बच्चों के डांस अंदाज के लोग तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top