खेत में बैठे शख्स के पिछवाड़े पर कुत्ते ने किया हमला

Dog attacked the backyard of a man sitting in the field

इंटरनेट की दुनिया मनोरंजन का एक बेहतरीन साधन है और इस साधन में आपको अलग-अलग तरह के वीडियो देखने को मिलेंगे। जो हर किसी का मनोरंजन करते हैं। यह ऐसी दुनिया है जहां हर लोगों के स्वभाव के अनुसार और पसंद के अनुसार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। वैसे तो हंसना किसे नहीं पसंद है बस हंसने का एक बहाना मिला चाहिए। ऐसा ही बहाना लेकर एक वीडियो आया है जिसमें आप ऐसे फनी मोमेंट देखेंगे जिसे देखकर हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो को अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर बनाया गया है। जिससे सुनने और देखने के बाद हंसने पर कंट्रोल ही नहीं हो पाएगा।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं अलग अलग अंदाज और हंसने का एक बेहतरीन बहाना, इस वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स रास्ते के किनारे पर खेत के पास बैठकर हल्के हो रहे हैं यानी कि मूत्र त्याग कर रहे तभी उनके पीछे कुत्ते को ले जाकर एक शख्स बैठा देता है। जिससे बेखबर वह शख्स अपने काम में लगा है जैसे ही वह हल्का हो लेते हैं खड़े होते हैं खड़े होकर पीछे मुड़ते ही हैं कि डर से ऐसा पलट कर गिरते हैं की लकड़ी और तार से बनी बाउंड्री के ऊपर जाकर जाते हैं। वीडियो देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी शख्स का यकीनन लूंगी एक बार फिर गीला जरूर हुआ होगा।

ऐसे ही तमाम हंसा देने वाले यह वीडियो सभी के लिए है। जिसमें अलग-अलग अंदाज और अलग-अलग शख्स के द्वारा आप हंस सकते हैं और वीडियो देखने के बाद यकीनन आप इसे दोबारा भी देख सकते हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Hindi countdown पर शेयर किया गया है। जिसे 1m व्यूज आए हैं और लगातार लाइक के साथ लोग हंसने की इमोजी भी बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top