देसी काजोल बन भाभी साड़ी पहन खेल रही थी बास्केटबॉल तभी हो गया कांड

Desi kajol bun bhabhi was playing basketball in saree

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज कुछ नया देखने को मिल ही जाता है। कुछ अनोखा कुछ अजीब देखने के बाद चौक जाना सोशल मीडिया की दुनिया में एक आम बात हो गया है। जहां आपको मनोरंजन का अच्छा साधन मिलेगा तो हैरान कर देने का भी वीडियो आपको चौंका देगा तो कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो बेहद ज्यादा चौक आते हैं और सोचने पर मजबूर भी कर देते हैं। यही नहीं देखने पर भी मजबूर करते हैं। उस वीडियो को बार-बार कुछ ऐसा ही वीडियो देखने को मिला। एक भाभी जी का इन्होंने डांस तो किया। लेकिन डांस के अलावा कुछ ऐसी हरकतें करती है जिसे देखकर लोग देखते ही रह जाए। देसी भाभी का एक अलग अंदाज देखने को मिला।

काजोल को कॉपी करते हुए भाभी ने साड़ी पहन खेला बास्केटबॉल

सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं एक देसी भाभी जिन्होंने पिच कलर की साड़ी और स्टाइलिश ब्लाउज पहन रखा है। बच्चे के साथ छत पर बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही है। भाभी जी की मर्जी आप देख कर खुश हो जाएंगे। कुछ कुछ होता है फिल्म सबको याद होगा। जिसमें काजोल ने भी बास्केटबॉल साड़ी पहनकर खेली थी। बस वही अंदाज भाभी जी का भी देखने को मिला। आप समझ सकते हैं कि वही फिल्म का सीन भाभी जी भी क्रिएट कर रही है। अपनी छत पर जो उन दिनों काफी हिट हुआ था और लोग काजोल की इस अंदाज को खूब पसंद कर किए थे। ऐसा ही हुआ भाभी जी भी साड़ी पहनकर बच्चे के साथ छत पर बास्केटबॉल खेलते नजर आए।

सोशल मीडिया पर देसी भाभी का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसमें भाभी को कंपेयर काजोल से किया जा रहा है और भाभी जी का यह बास्केटबॉल खेल ना लोगों को पसंद आ रहा है। साड़ी का लुक काजोल की याद दिला रहा है और भाभी की एनर्जी देखते ही लोग उन्हें काजोल ही कह दे रहे हैं। जमकर सोशल मीडिया पर उनके अंदाज और उनके खेल की तारीफ हो रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Ruchi Yadav पर देखा जा सकता है। वैसे आपको बता दें रुचि यादव टिक टॉक स्टार रह चुके हैं। अब वह सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट पर वीडियो बनाकर पोस्ट करती है। अब तक इस वीडियो को 1.4k लाइक मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top