कोबरा सांप को मुंह में डालकर स्टंट दिखाना पड़ा शख्स पर भारी

The man had to show a stunt by putting the cobra snake in his mouth

सांप का नाम सुनते ही लोगों के जहन में उसके जहर को लेकर एक डर और एक खौफ आ जाता है। चाहे वह सांप छोटे हो या बड़े कुछ तो सब जहरीले नहीं होते हैं लेकिन सब उन्हें पहचानते भी नहीं है। ऐसे में सांप जहरीला हो या ना हो उसका नाम ही खौफ के लिए काफी है। अगर यह सांप काट ले तो जहर फैलते समय नहीं लगता है और मृत्यु होने में कुछ ही वक्त लगते हैं। लेकिन आजकल तो इसका इलाज चला हुआ है और अगर कभी सांप काट भी ले तो तुरंत डॉक्टर के पास जाकर इंजेक्शन लगवाना चाहिए और इसका सुनिश्चित उपचार करवाना चाहिए। सांपों से जुड़े खतरनाक से खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाते हैं। ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें आप एक इंसान को कई सारे सांपों के साथ देखेंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक इंसान कई सारे बॉक्स में ढेरों खतरनाक कोबरा लेकर बैठा हुआ है और आसपास बैठे लोग तमाशा देख रहे हैं। उनमें से कुछ लोग जमीन पर बैठकर गाना गा रहे हैं ढोल मजीरे भी बजा रहे हैं। यह नजारा देखकर बेहद ही खौफनाक लग रहा है लेकिन वह इंसान सभी सांपों के सामने सिर झुका कर उनसे आशीर्वाद ले रहा है और तमाशा दिखा रहा है। कभी वह डांस करता नजर आ रहा है तो कभी इंसानों की तरफ उछल कर आगे बढ़ते हुए सांपों को बाहर निकालकर उन्हें पकड़ते हुए भी दिखाई दे रहा है। वह शख्स खतरनाक स्टंट कर रहा है। वहां खतरनाक तमाशा देखने के लिए भारी भीड़ है लेकिन सभी डरे हुए हैं। यह उनके चेहरे से साफ पता चलता है लेकिन फिर भी वहां खड़े होकर इसे देखने पर मजबूर भी हैं।

खतरनाक कोबरा सांप का यह कारनामा देखकर हर कोई हैरान है। कोबरा सांप को हाथ में लेकर सांप को अपने मुंह में कड़वा करके दिखाता है। शख्स के मुंह से ब्लड भी निकलता दिखाई दे रहा है। यह हैरतअंगेज कारनामा देखकर आसपास खड़े लोग काफी सांप भी गए हैं आप देख सकते हैं वहां खड़े बच्चे तो और भी ज्यादा डरे हुए हैं लेकिन बावजूद इसके लोग इसे देख ही रहे हैं। यह लाइव वीडियो है जिसे देखकर ही रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट अराउंड मी पर शेयर किया गया। जिसे 52 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 176k लाइट आने के साथ लोग इस वीडियो को देखकर अच्छा भी हो रहे हैं और डर भी रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top