तोते ने जब लड़की से अंग्रेजी में पूछा व्हाट्सएप बेबी लड़की का रिएक्शन रहा ऐसा

When the parrot asked the girl in English WhatsApp baby

सोशल मीडिया पर आपको जानवरों और पक्षियों से जुड़े तरह तरह के वीडियो देखने को तो मिल ही जाते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो दिल तक छू जाते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं। जो डरा भी जाते हैं लेकिन कभी-कभी पक्षियों के खूबसूरत से वीडियो ऐसे मनमोहक हो जाते हैं जिन्हें देख लिया जाए तो देख कर दिल ही नहीं भरता है। अगर यह तोते का हो तो फिर और ही मत पूछे क्योंकि तोता हम इंसानों की तरह बातें कर सकता है अगर उसे सिखाया जाए तो। वह बेहद ही माहिर होता है और हम लोग की तरह बातें सीख सकता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक तोता एक लड़की के साथ बेहद ही प्यार से बातें कर रहा है वह भी इंग्लिश में जिसे सुनकर आपके भी कान खड़े हो जाने वाले हैं।

अंग्रेजी में तोते ने लड़की से किया बात

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं हरे रंग के एक तोते को एक लड़की के साथ जो उसके साथ बातचीत कर रहा है। यह भी नहीं वह तोता हिंदी में नहीं अंग्रेजी में बात कर रहा। जिसे सुनते ही लोगों के कान खड़े हो गए। दरअसल आप देखेंगे लड़की से तोता अंग्रेजी में उसका हाल-चाल पूछ रहा है लड़की भी उस तोते को अपने कंधे पर बैठा लिए तोता लड़की से अंग्रेजी में सवाल पूछता है व्हाट्सएप बेबी लड़की भी तोते के साथ बेहद प्यार से जब बात कर रही हो और अंग्रेजी में व्हाट्सएप बेबी व्हाट्स गोइंग ऑन बोलकर तोते का हाल-चाल पूछ रही है। यही नहीं लड़की तोते को जीभ दिखाते हुए तोते के साथ थोड़ा मजाक भी कर रही है।

तोता और लड़की का यह खूबसूरत सा प्यार देखकर लोगों का दिल खुश हो जा रहा है। व्यवहार और प्यार से लड़की रिएक्शन दे रही है तो उसी अंदाज और प्यार में वक्त होता भी उसका हाल चाल पूछ रहा है। लड़की से बहुत ही खुश है तोता और लड़की को किस करता है। लड़की भी तोते को किस कर रही है दोनों ही एक दूसरे को प्यार दे रहे हैं और हालचाल पूछते हुए मजाक मस्ती भी कर रहे हैं। तोते का प्यार भरा अंदाज देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा और उसकी प्यारी सी बातें सुनते ही दिल हार जाएंगे। आप सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोगों को लड़की और तोते का अंदाज पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल solo_xe पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 24 लाख व्यूज आए है और 64 हजार से अधिक लाइक आने के साथ ही लोग वीडियो पर जमकर कमेंट दे रहे हैं और इस पर प्यार लुटा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top