देसी भाभी ने सरसों के खेत में दिखाया सामी सामी गाने पर जलवा

Desi sister-in-law in mustard field

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म जहां एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल होते हैं। यह वह माध्यम बन चुका है जहां एक ट्रेंड चल दे तो फिर हर कोई उस ट्रेंड को फॉलो करता नजर आ जाता है और इससे जुड़े हजारों वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होने लगते हैं।ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने इस मीडिया के सहारे अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है।

ऐसे कई कलाकार है जो रातों-रात सोशल मीडिया के वजह से स्टार बन गए। ऐसे में फिर भाभी जी कहां पीछे रहने वाली हैं। वह भी अपने टैलेंट से लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। जैसा कि सबको पता है। पुष्पा फिल्म सबके सर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में भाभी जी कहां पीछे रहने वाली, उन्होंने भी पुष्पा फिल्म के गाने सामी सामी पर जबरदस्त डांस किया है।

आप देख पाएंगे कि भाभी जी गांव में सरसों के खेत में पहुंची हैं और उसी खेत में अपने देसी अंदाज से सामी सामी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने नीले रंग की साड़ी पहनी है और हरे खेत के बीच में अपने हुस्न का अंदाज दिखाते हुए डांस करती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर नई नई आई राधा देवी नाम की भाभी जी ने लोगों का दिल जीतने के लिए एक से बढ़कर एक डांस मूव्स किया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख पाएंगे कि भाभी जी ने अपने डांस मूव और एक्सप्रेशन से लोगों के दिलों को जीतने का भरपूर प्रयास किया है। भाभी जी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Devi_radharani से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनके डांस की प्रशंसा कर रहे हैं। जिससे उनका और हौसला अफजाई हो और वह एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahada Devi (@devi.radharadha)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top