सड़क किनारे ऐसे कपड़ों में दिखी जान्हवी की फैंस हुए हैरान

Fans of Janhvi seen in such clothes were surprised

सोशल मीडिया एक ऐहैं।प्लेटफार्म जहां पर सेलिब्रिटी भी काफी एक्टिव रहते हैं। जिस तरह से लाॅकडाउन में सोशल मीडिया इन सेलिब्रिटीओं के लिए एक उपहार बना था। जिससे वह अपने फ्रेंड से जुड़े रहें और अपने एक से बढ़कर एक वीडियो के द्वारा अपने फैंस का मनोरंजन करते रहे। उन्हीं में से एक है जान्हवी कपूर जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस के मनोरंजन के लिए आए दिन अपने वीडियो जो फोटो शेयर किया करती हैं।

जैसा कि आपको हो सके तो पता हो कि जान भी बेली डांस सीख रही हैं ऐसे में उनका बेली डांस से जुड़ा एक से बढ़कर एक वीडियो भी देखने को मिलता है तो कभी-कभी जान्हवी कपूर के फैशन सेंस की वजह से भी वह सोशल मीडिया पर छा जाती हैं यानी कि सोशल मीडिया पर जान्हवी के चाहने वालों की संख्या तो काफी बड़ी है।

जिससे उनके चाहने वाले उन्हें फॉलो करते हुए नजर आ ही जाते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में सोनम कपूर ने काफी कम समय में ही अपनी कामयाबी को अपने नाम किया है लेकिन उससे कहीं ज्यादा वह सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के कारण लोग उन्हें पसंद करते हैं। वैसे जान्हवी कपूर की सादगु और उनका हंसमुख चेहरा लोगों को खूब पसंद आता है और इसीलिए उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

जान्हवी एक ऐसी अभिनेत्रियों में से हैं जो फिटनेस को भी खूब ध्यान रखती हैं। वह घंटों जिम में पसीना बहाती हैं अक्सर उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। फैंस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इसीलिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर छा जाती हैं ।बॉलीवुड कपूर शेयर किए हैं। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बर्थडे का वीडियो जिसके बाद लोगों ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी थी।

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ है।

जिसमें उनके कपड़े ने पूरे माहौल को छोड़ उनकी तरफ ध्यान खींच लिया है लोगों का ध्यान घूम फिर तो केवल जान्हवी कपूर का ऐसे लोगों को खूब पसंद आया। उनका मासूम चेहरा लोगों के दिलों को घायल करता नजर आया। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame नाम के अकाउंट से देखा जा सकता है। इस वीडियो में जान्हवी सबका दिल जीत लिया है। जान्हवी की अदाओं के चाहने वालों की कमी नहीं है ना बात से भी ज्यादा इस वीडियो को देखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top