पीली साड़ी में देसी भाभी ने ढाएं कहर.. वायरल हो रहा है वीडियो

Desi sister-in-law wreaks havoc in yellow sari

इंटरनेट पर डांस वीडियो काफी वायरल हुआ करता है। कुछ वीडियो शादी विवाह में होने वाले मेहंदी रस्म पर भी होते हैं, तो कुछ बारातियों के डांस के होते हैं, जो देखने में काफी मजेदार होते हैं, तो कुछ वीडियो शादी में हो रहे नए बदलाव को देखते हुए दूल्हा दुल्हन का जयमालासे पहले और जयमाला के बाद स्टेज पर डांस करना तो अब विदाई में भी दुल्हन की बहनों का जबरदस्त डांस देखने को मिल जाता है।

ऐसे वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे। जिसे आप देखकर हैरान भी होंगे और खुश भी होंगे। उस डांस तो ऐसे कुछ बेहतरीन होते हैं कि टैलेंट देख कर दिल खुश हो जाता है। आजकल सोशल मीडिया देसी भाभी के डांस वीडियो का ट्रेंड काफी तेजी से चल रहा है। जिसमें आप देसी भाभी को डांस करते हुए देखेंगे।

कुछ भाभियां तो बेहतरीन डांस करती हैं कि उनके आगे बाकी डांसर बेकार से समझ में आते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देसी भाभी ने ऐसा बेहतरीन डांस किया है कि देखकर दिल खुश हो जाए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि देसी भाभी जिन्होंने पीली रंग की साड़ी पहनी है और वह भोजपुरी गाना हमार राजा जी दिन में ना बोले पर गजब का कहर ढाते हुए डांस किया है। उनके डांस मूव देखकर लोगों के दिलों का हाल बेहाल हुआ है।

उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं। ऊपर से भाभी जी के नखरे और अंदाज़ बेमिसाल हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखकर यूजर इसे कई बार देखना पसंद कर रहे हैं। लोगों के दिलों पर कहर ढाने वाले इस डांस वीडियो को आप यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जिसे बुलबुल रानी देसी मुजरा चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर व्यूज भी काफी तेजी से व्यूज आ रहे हैं। आपको कैसा लगा देसी भाभी का एक्सप्रेशन और अंदाज कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top