देवर भाभी ने रोमांटिक डांस कर हिलाया मोहल्ला

Devar bhabhi romantic dance

ससुराल में शॉर्ट वीडियो बनाने का ट्रेंड काफी तेजी से चल रहा है। ऐसे में लोग ट्रेन को फॉलो करते हुए, अपने वीडियो बनाते है और शेयर करते है। गांव हो या शहर सभी अपने टैलेंट का कमाल दिखाने के लिए सोशल मीडिया से जुड़े हुए है और अगर इस टैलेंट में शादी में होने वाले डांस की बात की जाए तो, फिर मत ही पूछिए। देवर भाभी की जोड़ी इन शादियों में धमाल मचा देते है। जैसा कि इस वीडियो में आप देख सकते है।

काम में देवर भाभी की जोड़ी ने डांस में मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी देर से देखा जा रहा है। जिसमें एक गांव में देवर भाभी की जोड़ी डांस करके धूम मचा रही है। आप देख सकते है। घर में कोई फंक्शन है जहां चारों तरफ लोग इकट्ठा है। वही पीले रंग की साड़ी पहने लंबा सा घूंघट निकाले हुए, एक भाभी जी डांस कर रही है। जिनके साथ काला पैंट और सफेद शर्ट में उनका देवर भी डांस करते हुए नजर आ रहा है।

आप देख सकते है देवर भाभी की जोड़ी जब डांस कर रही है तो सासू मां उन्हें रोकने के लिए पहुंच जाती है, लेकिन भाभी रुकने वाली है और न देवर, दोनों ही उन्हें धक्का दे देते है। जिसकी वजह से वह चली जाती है और फिर दोनों डांस करने में मगन हो जाते है। दोनों का ठुमका लाजवाब है और दोनों अदाएं दिखा रहे है। हालांकि भाभी जी का चेहरा नहीं दिख रहा है पर डांस कमाल का दिख रहा है।

भाभी और देवर की यह जोड़ी अपने डांस से खुद भी खूब मजे ले रही है, तो वहां मौजूद लोगों को भी खूब हंसा भी रही और डांस का बेहतरीन अंदाज भी दिखा रही है। आप देख सकते है दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है। जिनके डांस हर किसी को पसंद आ रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से देखा जा रहा है और पसंद करने के साथ ही इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top