भीड़ के बीच में लोकगीत पर भाभी जी ने किया धमाकेदार डांस

Sister-in-law did a bang dance on folk song

सोशल मीडिया पर रोजाना ढेरों डांस के वीडियो देखने को मिलते है। जिनमें लोग बेहतरीन डांस देखकर खूब मजे लेते है और इसी वजह से यह वीडियो कम वक्त में अच्छा-खासा वायरल हो जाता है। अगर यह देसी भाभियों से जुड़ा डांस वीडियो हो तो और भी ज्यादा देखे जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी जी महिलाओं के बीच में लोकगीत पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। जिनका ठुमका और डांस ऐसा कमाल का है कि लोग बस उन्हीं को देखे चले जा रहे है।

भाभी ने लोकगीत पर क्या खूबसूरत डांस

वायरव वीडियो में आप देख सकते है किसी घर में कोई फंक्शन चल रहा है कि इस दौरान ढेर सारी महिलाएं एक जगह इकट्ठे है, तो उन्ही के पीछे कुर्सी लगाए हुए कुछ लोग भी बैठे हुए है। भीड़ के बीच में ऑरेंज कलर का साड़ी पहने हुए एक खूबसूरत सी भाभी जी नाचे जा रहे है। लोकगीत पर जबरदस्त डांस करके लोगों को अपना दीवाना बना रही है। भाभी जी फंक्शन में रंग जमा रही है और अपने डांस मूव से लोगों का मनोरंजन कर रही है।

आप देख सकते हैं भाभी जी की अदाओं को तो उनके जोरदार ठुमको को दिल छू लेने वाली अदाएं है, तो खूबसूरत एक्सप्रेशन और हाव-भाव से जब भाभी जी ठुमके लगाती है, तो सभी तालियां बजाकर एक नजर से बस उन्हें ही देखे जा रहे है। भाभी भी बेहद खूबसूरती और अदाओं के साथ डांस कर रही है।

सोशल मीडिया पर होने लगी चर्चाएं

भाभी जी का यह डांस वीडियो देख लोग हैरान है। जिसमें भाभी जी ने खूबसूरत अदाओं को दिखाता लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ खूबसूरत डांस मूव की है, तो अपने डांस से लोगों का दिल भी जीता है। भाभी जी का यह डांस वीडियो यूट्यूब चैनल Manjeet studio karhal पर शेयर किया गया है। जिससे लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही भाभी जी की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top