सुबह कुत्ते ने बच्चों को दिया जन्म, दोपहर में सांप ने पूरे परिवार को सुलाया मौत की नींद

dog gave birth to babies in the morning

इंटरनेट की दुनिया में सांपों से जुड़े कई वीडियो ऐसे होते है जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाते है। जिनका जहरीला होना इन्हें डरावना और भयानक बना देता है। सांप कभी-कभी अपने ऐसे कारनामे कर दिखाते है जिन्हें देखकर और भी डर बन जाता है। शिकार करने में सक्षम यह जानवर पल भर में ही लोगों को मौत की नींद सुला देते है। कभी-कभी यह अपने भोजन की तलाश में कुछ ऐसी जगह पर जा पहुंचते है। जहां चूहे जैसे कुछ जानवर होते हैं जो इनका पसंदीदा भोजन भी है उन्हें अपना शिकार बनाते है। वैसे सांपों को कई दिनों तक भूख नहीं लगती है।

सांप से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सांप ने नवजात बच्चों को मौत की नींद सुला दिया और यह बच्चे कुत्ते के थे। जिन्हें देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

कुत्ते के पूरे परिवार को सुलाया मौत की नींद

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है एक कुत्ता अभी पूरे परिवार के साथ था, लेकिन यह जानकर आपको भी काफी ज्यादा तकलीफ होगी कि उस कुत्ते ने अपने बच्चों को सुबह जन्म दिया और दोपहर को एक सांप ने उसे और उसके पूरे परिवार को मौत की नींद सुला दिया। वही घर वालों को सांप के होने की आशंका लगे तो उन्होंने तुरंत स्नेक कैचर को बुलाया, मौके पर पहुंचे स्नेक कैचर ने सबको रेस्क्यू करने की प्रक्रिया शुरू कर दी।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है पत्थरों के बीच में छिपा था वह सांप जिसे स्नेक कैचर ने रेस्क्यू किया। कुत्ते को घर वालों ने उसकी वफादारी को मद्देनजर रखते हुए थे लेकिन सांप ने उसके पूरे परिवार को एक ही झटके में खत्म कर दिया। यह वीडियो सबका दिल दहला दे रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Murali wale hausla पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 961k व्यूज आए हैं और 43k लाइक आ चुके है। लोग वीडियो को देखकर कुत्ते के पूरे परिवार पर दुख और संवेदना व्यक्त कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top