प्रियंका चोपड़ा के, फैशन के चक्कर में उनकी ड्रेस ने बनाया उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार

Dress made her a victim of Oops Moment

अगर फैशन की बात की जाए तो बॉलीवुड एक्ट्रेस फैशन के मामले में काफी अच्छी हैं। आए दिन बॉलीवुड में कुछ न कुछ नया फैशन देखने को मिल ही जाता है और कभी-कभी यही फैशन एक्ट्रेस को भारी पड़ जाता है। कई बार एक्ट्रेस को उनके फैशन की वजह से शर्मिंदगी भी उठानी पड़ती है।

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अगर बात की जाए तो वह अक्सर अवॉर्ड शो में दिख जाती है। वह काफी फैशनेबल ड्रेस पहनी हुई नजर आती हैं। एक अवॉर्ड शो में वह ब्लैक बॉडीकॉन स्टाइल ड्रेस पहनकर पहुंची इस ड्रेस में एक साइड पूरा कट लगा था और उस कट पर नेट लगाया गया था। जिसकी वजह से बॉडी का काफी हिस्सा साफ साफ दिखाई दे रहा था।

इस ड्रेस को पहनकर प्रियंका जब चल रही थी तो वह उप्स मोमेंट का शिकार हो रही थी। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भरी हुई थी। जहां उप्स मोमेंट को छुपाते हुए प्रियंका ने अपने हाथ लगाए हुए नजर आ रही थी। प्रियंका इसके पहले भी कई बार अपनी ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट की शिकार हो चुकी है। वैसे प्रियंका के फैशन बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी काफी मशहूर है।

प्रियंका की बात की जाए तो फिलहाल वह जल्द ही फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’, में नजर आएंगी इसके अलावा वह फिल्म ‘शीला’ में भी नजर आएंगी जो जल्द रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top