जहरीले सांपों को रेस्क्यू के दौरान शख्स गिरा कुएं में, फिर जो हुआ….

During the rescue of poisonous snakes, the person fell into the well

इंटरनेट की दुनिया में जो जल्दी से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते है लोग अपने अपने पसंद के जानवरों के वीडियो देखना पसंद करते है। कुछ लोगों को पालतू पशुओं के वीडियो देखना पसंद होता है तो कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें जंगली जानवरों के वीडियो में ज्यादा है ही दिलचस्पी होती है‌ इन्हीं लोगों में कुछ ऐसे भी शख्स है जिन्हें जहरीले सांपों के वीडियो देखना पसंद होता है।

वैसे तो लोग लोग से डरते ही है और इससे दूर ही रहते है लेकिन कुछ ऐसे भी लोग है जो इन जहरीले सांपों के साथ स्टंट करते नजर आ जाते है। ऐसे जांबाज शख्स भी होते हैं जो इन सापों को को रेस्क्यू भी करते है‌। जिस दौरान उन पर यह सब हमला भी करते है लेकिन अपनी फुर्ती और अपनी सतर्कता से यह खुद की जान तो बचाते है और लोगों के जानों को भी सुरक्षित करते है।

सांप से ही जुड़ा एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप देख सकेंगे एक कुआं नजर आ रहा है। जिसमें कई सांप दिख रहे है। कुछ शख्स वहां सांपों को रेस्क्यू करने पहुंचते है‌ जिस दौरान एक शख्स उस कुएं में गिर जाता है जिसके बाद उसकी तो हालत खराब हो जाती है। खैर वह खुद को उन सांपों से बचाए रखता है। बाकी दो शख्स उस कुएं में गिरे शख्स को पानी से बाहर निकालते है।

पानी से बाहर आने के बाद तीनों शख्स मिलकर उस कुएं में से सांपों को रेस्क्यू करती है। बारी-बारी एक-एक करके उन सांपों को बाहर निकालते हैं और थैली में पैक करते जाते है‌ आप देख सकते हैं पानी में सांप को को रेस्क्यू करना कितना मुश्किल होता है। वह बार-बार फिसल जा रहे थे और तेजी से भागते भी नजर आ रहे थे।

हालांकि यह रेस्क्यू टीम उन सांपों को रेस्क्यू कर लेती है। जिनका वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान भी है। जहां तीनों शख्स ने अपनी जान पर खेलकर इन सांपों को रेस्क्यू करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top