रेस्क्यू के दौरान जब सांप ने स्नेक कैचर को किया बाइट हालत हुई ऐसी….

When snake bitten snake catcher during rescue

सांपों से जुड़े रेस्क्यू के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते है। रेस्क्यू के दौरान इनका बहुत ही भयानक रुप को मिलता है। ऐसे में स्नेक कैचर इनके रेस्क्यू के वीडियो शेयर भी करते है।

रिहायशी इलाकों में ये सांप पहुंचते हैं तो इन्हें मारने के बजाय अब लोग रेस्क्यू करवाते है। जिसके लिए स्नेक कैचर को बुलाते है। आप देख सकते हैं अक्सर स्नेक कैचर वीडियोज डालकर लोगों को सतर्क और आगाह करने के साथ ही सांपों को लेकर जागरूकता भी फैला रहे है। इसी से जुड़े एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें स्नेक कैचर ने सांप का वह भयानक रूप दिखाया, जो लोगों के लिए विशेष जानकारी मिल रहा है।

रेस्क्यू के दौरान स्नेक कैचर को बाइट किया सांप ने

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है सबको एक घर में देखा गया, जिसे रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया गया। आप देख सकते है स्नेक कैचर काफी मशक्कत के बाद घर में से उस सांप को बाहर निकाल कर ले आते है‌ जहां पर आप देख सकते है सांप काफी ज्यादा आक्रामक रूप में है। वह सांप स्नेक कैचर के हाथों पर हवा में उड़ते हुए बाइट करने लगता है। लंबे समय तक वह स्नेक कैचर के हाथों को पकड़ा था और बाइट कर रहा है।

हां यह जरूर है कि इसे देखकर सभी डर गए है लेकिन स्नेक कैचर ने बताया कि यह सांप हवा में उड़कर बाइट भले कर रहा है लेकिन यह जहरीला नहीं है। इसलिए इससे कोई खतरा नहीं है लेकिन आप देख सकते है। गांव वालों की हालत खराब है लोग इस तरह सांप का रूप देखकर और भी डरे हुए है लेकिन जब स्नेक कैचर ने बताया यह जहरीला नहीं है तो लोगों के सांस में सांस आई।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब लोग देख रहे हैं और स्नेक कैचर की तारीफ कर रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Akbar Aziz snake catcher पर शेयर किया गया है जिसे 1.1 मिलियन लोगों ने देखा है और 6.4k लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top