ईगल पर एक साथ 3 सांपों ने किया हमला अंजाम रोंगटे खड़े कर दे रहा

Eagle attacked by 3 snakes simultaneously

आपअगर आप से कहा जाए कि आप सांप के सामने जाए तो हालत खराब हो जाएगी और रोंगटे खड़े हो जाएंगे पैर थरथर कांपने लगेंगे क्योंकि यह जहरीले सांप जिनके काटने से मृत्यु हो जाती है। ऐसे में इस सांप को से दूर रहने में ही लोग अपनी भलाई समझते हैं। इन सांपों के कई ऐसे वीडियो भी आप नहीं देखे होंगे जो रोंगटे खड़े कर देते हैं
लेकिन कभी-कभी यह जरीहले सांप भी शिकार के ही पंजे में आ जाते हैं और अपनी जान गवा बैठे हैं। ऐसे कई वीडियो आपको सोशल मीडिया में देखने को मिलेंगे। फिलहाल अभी एक वीडियो ऐसा हो रहा है जो सब के हैरतअंगेज कारनामे आपको दिखाएगा।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं किस प्रकार से सांप अन्य जंतुओं का शिकार तो करता ही है लेकिन कभी-कभी यह शिकारी जानवरों का शिकार भी हो जाता है। दरअसल सांप जहरीले तो है ही लेकिन इनका अंदाज बेहद खौफनाक होने के साथ जानलेवा भी होते हैं। पर कुछ ऐसे बहादुर जानवर होते हैं जो इन जहरीले सांपों से डर कर भागने की बजाय उनसे पंगा लेने में विश्वास करते हैं। वीडियो में भी आप देख सकते हैं एक ईगल जिसने इस खतरनाक जानवर से पंगा लेने में कोई कोताही नहीं की। उस ईगल पर एक साथ तीन सांप छपते हैं लेकिन वह इन तीनों को मजा जगाने में कामयाब रहा।

वीडियो अलग-अलग क्लिप जोड़कर बनाया गया है। जिसमें सांपों के खतरनाक अंदाज देखेंगे तो उससे भी कहीं ज्यादा खतरनाक अंदाज, कुछ ऐसे जानवरों का भी देखेंगे जो इन जहरीले जानवरों का भी शिकार करने में माहिर होता है। इन्हीं में एक ही जल है तो एक ऐसा ही आज भी है जो सांपों को आसमान की ऊंचाइयों से देखता आता है और पलक झपकते ही उन्हें अपने पंजों में जकड़ कर आसमान में उड़ जाता है। ऐसा यह रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट
The superme पर देखा गया है। जिसे 2.5M लोगों ने देख लिया है और 25k लोगों ने लाइक करने की ही थी इसे बेहद ही रोमांचक बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top