मशहूर जोड़ियां, जिन्होंने साथ काम करने के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठी TV की ये 8 जोड़ियां

beauti

टेलीविजन जगत की कुछ ऐसी जोड़ी जिन्होंने रील में काम करते-करते, किया अपना पूरा जीवन एक दूसरे के नाम। जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवी जगत की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में जिन्होंने सीरियल में एक साथ काम करते-करते पहले दोस्ती की फिर प्यार और अंत में शादी। आइए आपको मिलाते हैं, कुछ ऐसे ही जोड़ियो से-

राम कपूर और गौतमी गाडगिल-
इस मशहूर जोड़ी ने धारावाहिक “घर एक मंदिर” में एक साथ काम किया था। दर्शकों ने इनके देवर – भाभी के जोड़े को बहुत पसंद किया था। धारावाहिक के दौरान दोनों में दोस्ती हुई फिर प्यार और अंत में शादी। राम और गौतमी के दो बच्चे हैं, एक बेटी सिया और बेटा अक्स।

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान-

hiten tejwani gauri pradhan
यह जोड़ी “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” और “कुटुंब” जैसे धारावाहिको से काफी प्रचलित हुई थी। दोनों की प्रेम कहानी धारावाहिक के दौरान ही शुरू हो गई थी और उन्होंने 29 अप्रैल 2004 को शादी कर ली। हितेन और गौरी एक जुड़वा बच्चों के माता-पिता है, जिनका जन्म 2009 में हुआ था।

शरद केलकर और कीर्ति गायकवाड-
इस जोड़ी ने “सीआईडी स्पेशल ब्यूरो” में एक साथ काम किया था। इसी दौरान इन दोनों का प्यार अपने चरम पर था। जिसके बाद इन्होंने “नच बलिए” में भाग लिया और जून 2005 में शादी के बंधन में बंध गए।

गुरमीत चौधरी देबिना बनर्जी- sadi
आध्यात्मिक धारावाहिक “रामायण” में श्री राम और माता सीता की भूमिका निभाने वाले गुरमीत और देबिना को क्या पता था कि वह असल जिंदगी के राम और सीता बन जाएंगे। धारावाहिक के दौरान इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली।

आमिर अली और संजीदा शेख-
आमिर अली और संजीदा शेख टीवी जगत की मशहूर जोड़ियों में से एक है। इन्होंने एक दूसरे को समझने और प्यार करने के लिए 7 साल दिए। फिर साल 2012 में एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया। हालांकि इनका रिश्ता शादी के बाद 7 सालों तक ही चला और साल 2019 में यह दोनों अलग हो चुके हैं।

रश्मि देसाई और नंदीश संधू-
धारावाहिक “उतरन” की सबसे मशहूर जोड़ी तपस्या और वीर। जो आज भी दर्शकों के दिलों में है, इनका रिश्ता उतरन के सेट से ही शुरू हुआ और साल 2012 में दोनों ने शादी की। इनकी एक बेटी है मान्या, हालांकि रश्मि की शादी शुदा जिंदगी कुछ अच्छी नहीं चली और उन्होंने साल 2016 में नंदीश से तलाक ले लिया।

सनाया ईरानी और मोहित सहगल-
इनकी पहली मुलाकात धारावाहिक “मिले जब हम तुम” के सेट पर हुई थी। जहां पर यह एक अच्छे दोस्त बने फिर अपने प्यार का इजहार किया और 7 साल साथ रहने के बाद 2016 में शादी करने का फैसला लिया। आज वह अपने फैसले से काफी खुश हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया-
धारावाहिक “ये है मोहब्बतें” की हम सबकी चहेती इशिता और एसीपी अभिषेक। इन दोनों के प्यार की शुरुआत ये है मोहब्बतें के सेट से हुई थी। इन्होंने जुलाई 2016 को परिवार, दोस्तों और मीडिया के सामने शादी करके अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top