देशभक्ति गाने पर महिला प्रहरी ने किया खूबसूरत डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Female guard did beautiful dance on patriotic song

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है जहां पर कभी कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है जिन्हें देखकर सीना चौड़ा हो जाता है और दिल खुशी के मारे भर जाता है। ऐसे खूबसूरत और लाजवाब वीडियो देखना यूजर्स भी खूब पसंद करते हैं। वैसे तो डांस वीडियो की सोशल मीडिया पर भरमार है लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो होते है जिन्हें अगर एक बार देख लिया जाए तो दिल उसे दोबारा देखने के लिए जरूर मजबूर करता है।

यह वीडियो ऐसे होते है जो सीधे दिल में उतरते है और लोग इससे अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बीएसएफ की एक महिला प्रहरी ने अपने डांस से सबका दिल खुश कर दिया है। यह वीडियो जिसने भी देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया।

बीएसएफ प्रहरी ने किया लाजवाब डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कोई कार्यक्रम आयोजन है, जहां पर बीएसएफ के जवान मौजूद है। जहां बड़े बड़े अधिकारी भी हैं। मंच सजा है जहां पर एक महिला प्रहरी बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने “जलवा जलवा तेरा जलवा” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। इप देख सकते है वह महिला पर बेहद खूबसूरती के साथ और जोश में देशभक्ति गाने पर डांस कर रही हैं।

उनका डांस सबको पसंद आ रहा है। वहां उनके डांस को देखने की भीड़ है आगे बैठे अधिकारी भी उनके डांस को देख कर तालियां बजाने पर मजबूर हो जा रहे है। वहीं बीएसएफ जवान ने अपने खूबसूरत डांस और एक्सप्रेशन से सबका दिल जीता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें जवान के इस तरह खूबसूरती से डांस और एक्सप्रेशन से लोग प्रभावित हुए हैंऔर लोगों ने इस डांस वीडियो की जमकर तारीफ की है। जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया है। अब देख सकते हैं व्यूज लगाता रहा है तो कमेंट की बौछार हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top