पहली बार इच्छाधारी नाग नागिन कैमरे में हुए कैद

For the first time Ichchadhari Nag Nagin was caught on camera

इच्छाधारी नाग और नागिन के किस्से हमने बचपन में खूब सुने है। बड़े बुजुर्ग आज भी ऐसी कथाएं सुनाते हैं जिसमें नाग नागिन इच्छाधारी होते हैं और जैसी इच्छा हो वैसा भेष बदल लेते हैं। भारतीय लोग इस पर कुछ ज्यादा ही विश्वास करते हैं और भारतीय फिल्मों में आप ऐसे कई फिल्में और सीरियल भी देखे होंगे, जिसमें नाग नागिन इच्छाधारी होते हैं और अपने अनुसार रूप धारण कर लेते हैं।

वैसे यह काफी पुरानी बातें है लेकिन सोशल मीडिया पर इनसे जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिलते हैं। जिनमें नाग और नागिन की चर्चाएं होती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों छाया हुआ है जिसमें नाग नागिन के जोड़े को एक ऐसी जगह देखा गया जहां आस पास कोई नहीं है और वह दोनों इस अंदाज में नजर आए जैसे यह उनका प्राइवेट टाइम है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक बार उसकी जगह पर नाग और नागिन एक दूसरे के सामने फन फैलाए एक दूसरे से लिपटे ह देखे जा रहे है। ऐसा लग रहा है जैसे मानो वह एक दूसरे पर अपना प्यार लुटा रहे है। बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे यह सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। वैसे तो सांप के नाम से ही डरते हैलैग, इन्हें देखने की बात ही छोड़िए

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है लोग इसे पसंद भी कर रहे है और इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। जहां पर नाग और नागिन का यह जोड़ा लोगों के लिए हैरानी का विषय है। वहीं इनके अंदाज देखकर लोग चौक से गए हैं। पहली बार ऐसा मोमेंट कैमरे में कैद हुआ है जिससे लोग देख रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @sonurajput85 पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को 89k लोगों ने लाइक आ चुके हैं। और लोग वीडियो को देखने के बाद इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top