फुटपाथ पर बैठ चाचाजी का फनी अंदाज़ देख सोशल मीडिया यूजर्स हो रहे पागल

Funny style of uncle sitting on the pavement

इंटरनेट वह माध्यम जो आपको कब क्या दिखा दे आप यकीन ही नहीं करेंगे। इंटरनेट पर कुछ वीडियो ऐसे वायरल होते हैं जिसे देखकर काफी अचंभा होता है, तो कुछ ऐसे होते हैं जो खूब हंसाते और गुदगुताते हैं। हंसाने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है क्योंकि आज जिस तरह से इंटरनेट लोगों का साथी बना हुआ है ऐसे में हंसने हंसाने का सिलसिला भी इंटरनेट पर काफी अच्छा होता है हंसाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में अब देखेंगे एक चाचा सड़क पर टहल रहे होते हैं और इसी दौरान फुटपाथ पर एक लड़की दिखती है। लड़की स्कूल की छात्रा है जो फुटपाथ के किनारे अपने दोस्त के साथ खड़ी होकर बातचीत कर रही है। चाचा जी बहुत ही अजीबोगरीब रिएक्शन देते हैं। चाचा जी ऐसा रिजेक्ट कर रहे हैं जैसे लड़की उनका क्रश हो।

लड़की पर नजर पड़ते ही चाचाजी जमीन पर बैठ जाती है और बहुत ही फनी अंदाज में एक टक उसे निहारते रहते हैं।यह देख किसी का भी दिमाग खराब हो जाए। वीडियो में यह बिल्कुल भी खराब नहीं लगा देखने में यह काफी मजेदार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

लड़की भी चाचा जी की हरकत देखकर अपने आप को रोक नहीं पाती है और हंसने लगती है। इतना ही पास में खड़ा लड़की का दोस्त भी चाचा की हरकतों पर हंस पड़ता है। इस मजेदार से वीडियो को giedde नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 8000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top