मलाइका के कपड़ों ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Malaika's clothes once again created panic on social media

अपनी फैशन सेंस और अपनी अदाओं के लिए हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा को कौन नहीं जानता है। अपने से*क्सी अंदाज और बोल्ड जलवों की वजह से वह अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वैसे आप अगर उनके फैंस हैं तो आपको उनसे जुड़े वीडियो हर रोज देखने को मिल जाएंगे।

कभी जिम में तो कभी अपने कपड़ों की वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती है। इस मशहूर अदाकारा कि आजकल फिल्मों से ज्यादा उनके कपड़े और उनके लाइफस्टाइल की वजह से चर्चा रहती है। बॉलीवुड में अगर हाॅट एक्ट्रेस की गिनती होती है तो मलाइका अरोड़ा का नाम ऐसे एक्ट्रेस में शुमार है।

आप उन्हें अक्सर जिम जाते और जिम से घर आते हुए देख पाते होंगे।सोशल मीडिया पर जिससे उनके फैंस काफी खुश भी रहते हैं। मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से उनके फैंस के बीच में छाया हुआ है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame से शेयर किया गया है। जिसमें मलाइका बेहद ही मनमोहक लग रही हैं।

उनके इस वीडियो को 52 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 32000 से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है। आप देखेंगे कि मलाइका के कपड़े ऐसे होते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं। अक्सर लोग उनके कपड़े और लाइफस्टाइल को लेकर कोई ना कोई बातें करते रहते हैं। फिलहाल मलाइका को इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह अपने बिंदास अंदाज में ही मस्त रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top