नोरा फतेही एक बार फिर नजर आई कपड़ों में, देख फैंस के छूटे पसीने

Nora Fatehi once again seen in clothes

नोरा फतेही जिन्होंने देश कम वक्त में बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी उससे भी कहीं ज्यादा बेहतरीन डांस से लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी। नोरा फतेही जब डांस फ्लोर पर उतरते हैं तो दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं। उनके कातिलाना अंदाज और डांस मूव्स देखकर दर्शक हैरान भी हो जाते हैं। उनके अंदर उत्सुकता बढ़ जाती है। नोरा फतेही कम ही समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज के डांसिंग सेंसेशन बन चुकी हैं।

वह अपने यूनिक स्टाइल और अपने डांस से लोगों का दिल जीत लेती हैं और आप अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। वह भी धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्रीज को काफी कुछ समझने लगी हैं ऐसे में ध्यान भी देती हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है। जिसमें वह टाइट कपड़ों में नजर आ रही हैं। उनके टाइट कपड़े ही उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार बना देती है लेकिन यह बात तो है कि नोरा फतेही खूबसूरत लग रही है। उनकी खूबसूरती पर नजर डाले तो आप ध्यान नहीं देंगे।

इस वीडियो को यूट्यूब @Bollywood source media अकाउंट पर देख सकते हैं। इस वीडियो से नूरा फतेही ने सबका दिल जीत लिया है। उनके इस वीडियो को लाख बार से ज्यादा देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने पसंद किया। यही नहीं इनके खूबसूरती को लेकर लोगों ने कमेंट भी खूब दे रहे हैं। आपको कैसा लगता है नोरा फतेही का डांस और उनकी खूबसूरती कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top