भूख लगने पर किचन में लड़के ने कर दी भयंकर गलती बाल-बाल बचा

The boy made a terrible mistake in the kitchen when he was hungry

आज के दौर में महिलाएं जहां घर का काम करती हैं। वही बाहर भी वह पुरुषों के साथ काम करते हुए नजर आती है। समय के साथ काफी बदलाव आया है और महिलाएं हर क्षेत्र में अपना स्थान बना ली है। वह पुरुषों के साथ हरे क्षेत्र में उनके बराबर के दर्जे में काम कर रही हैं फिर चाहे वह घर संभालना हो बच्चा हो या घर से बाहर ऑफिस हो।

महिलाएं हर जगह अपनी उपस्थिति दिखा रही हैं। ऐसे में घर में महिलाओं के ना जाने पर कभी-कभी कुछ ऐसी दुर्घटना हो जाती हैं।जिसे देखकर लोग काफी डर जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी ऐसा ही कुछ दिखाया गया है। जिसकी सजा काफी भारी हो सकती थी, लेकिन भाग्य से दुर्घटना टल गई।

खाना बनाना जब लड़के ने समझा आसान काम

वायरल होने वाले वीडियो में एक लड़का अपनी मां की अनुपस्थिति में किचन में खाने के लिए कुछ बनाने की कोशिश करता है, लेकिन पूरी कोशिश की पर बच्चे से एक छोटी सी गलती हो गई। जिस पर समय रहते कंट्रोल में कर लिया गया वरना उसका तो पूरा घर ही जलकर खाक हो जाता है।

खौफनाक है वायरल वीडियो का मंजर

दरअसल उसने खाना बनाने का सामान बना लिया और उसके बाद उसको प्लेट में लेने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसने पहले से नैपकिन को बिछा रखा था पर जैसे ही कढ़ाई के पास उसे ले गया।एकाएक नैपकिन में आग लग गई। जल्दी-जल्दी उस बच्चे ने उस आग को बुझा दी। वरना गैस सिलेंडर के सामने अगर आग लगी जाए तो सिलेंडर फटने का खतरा हो सकता है।

ऐसे में बच्चे ने दुर्घटना होने से बचा लिया। वायरल वीडियोज यूट्यूब अकाउंट news Trend पर शेयर किया गया है। जिसे 52 लोगों ने पसंद किया है और 4000 से अधिक लोगों ने देखा है। एक यूजर ने लिखा भी है हर काम सीखना चाहिए पता नहीं कब किस काम की जरूरत पड़ जाए, तो दूसरे यूजर ने लिखा खाना बनाना तो बड़ा आसान काम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top