अपने बिंदास अंदाज के लिए लोकप्रिय गौहर खान ने अपने से 12 साल छोटे लड़के से की शादी

bnn

छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं होती है। उनकी खूबसूरती बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह की चर्चा में रहती है। अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी से वे हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाती रहती हैं। इन्हीं में से एक टीवी और बॉलीवुड कलाकारा है गौहर खान, जिन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से अपनी एक अलग पहचान बना रखी है।

ये अभिनेत्री और मॉडल 38 साल की हो चुकी है। पूणे महाराष्ट्र में जन्मी गौहर खान मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की फिर उन्होंने छोटे पर्दे पर काम किया। इसके बाद से बड़े पर्दे पर भी नजर आई। मॉडलिंग में उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। गौहर खान अपने बिंदास अंदाज और बेबाक बातों की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। ये सोशल मीडिया पर ही किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करती है।

गौहर खान की फिल्म इंडस्ट्रीज में बात की जाए तो 2009 में उहोंने कदम रखा और उनकी पहली फिल्म “रॉकेट सिंह द सेल्समैन” रिलीज हुई थी। फिल्म “वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई” में पर्दा पर्दा और इशकजादे में छल्ला बल्ला में लाजवाब डांस से लोगों को काफी पसंद आई। गौहर खान ने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है।

गौहर खान बिग बॉस के सातवें सीजन का हिस्सा बन चुकी है। बिग बॉस में ही उन्होंने कुशाल टंडन और अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी। इसी घर में इन दोनों में नजदीकियां बढ़ी और घर के बाहर भी इनके रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी और यह एक साथ काफी खुश रहते थे लेकिन इस खूबसूरत रिश्ते का अंत हो गया गौहर खान एक बार फिर विवादों में आए। Gauhar Khan Birthday Special How She is A Queen in Her Own Terms

कुशाल से रिश्ता जुड़ने के पहले गौहर खान की सगाई फिल्म निर्माता साजिद खान के साथ हुई थी, लेकिन दोनों की सगाई टूट गई थी। एक बार गौहर खान एक सिंगिंग शो को होस्ट कर रही थी और उसी शो पर एक शख्स ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। उस शख्स का कहना था मुस्लिम होने के नाते उन्हें छोटे कपड़े नहीं पहने चाहिए। कुशाल टंडन से ब्रेकअप होने के बाद म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे कोरियोग्राफर जैद दरबार से उनकी नजदीकियां बढ़ी और इन्होंने दिसंबर में शादी भी कर ली।

जैद गौहर से करीब 12 साल छोटे हैं हालांकि दोनों की जोड़ी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top